Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Yati Narsinghanand News : संविधान या लोकतंत्र नहीं कर पाएगा हिंदुओं की रक्षा, मुसलमानों के पक्ष में यति नरसिंहानंद ने कही ये बड़ी बात

Janjwar Desk
3 Jun 2022 11:12 AM GMT
Uttar Pradesh News : यती नरसिंहानंद ने इस्लाम को बताया वायरस, बोले - AMU और मदरसों को बम से उड़ा देना चाहिए
x

Uttar Pradesh News : यती नरसिंहानंद ने इस्लाम को बताया वायरस, बोले - AMU और मदरसों को बम से उड़ा देना चाहिए

Yati Narsinghanand News : यति नरसिंहानंद ने कहा कि संविधान और लोकतंत्र हिंदुओं की रक्षा नहीं कर सकते, मुस्लिम नेता और मौलाना सच बोल रहे है, वह सही कह रहे है जब हम ताकत में आएंगे तो मंदिरों को मस्जिदों में बदलते देर नहीं लगेगी...

Yati Narsinghanand News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Mujaffarnagar) में श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेशवर यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने एक बार फिर हिंदुत्व और हिंदुओं की रक्षा का मुद्दा उठाया है। बता दें कि यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने कहा कि संविधान और लोकतंत्र हिंदुओं की रक्षा नहीं कर सकते। मुस्लिम नेता और मौलाना सच बोल रहे है, वह सही कह रहे है जब हम ताकत में आएंगे तो मंदिरों को मस्जिदों में बदलते देर नहीं लगेगी।

खतरे में है हिंदू का अस्तित्व

बता दें कि श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेशवर यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने कहा कि हमारे नेता और संत देश को विश्व गुरु बनाने की झूठी बात कर रहे हैं। विश्व गुरू की बात छोड़िए हिंदू का अस्तित्व खतरे में है। मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या सबसे बड़ा खतरा है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि गांधीनगर में साक्षी वेलफेयर के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने कहा कि जिन स्थानों पर मुस्लिम 40 प्रतिशत हुआ वहां उन्होंने हिंदुओं का पलायन करना पड़ा।

श्रीकृष्ण के रास्ते पर चलकर होगी हिंदू धर्म की रक्षा

हिंदुओं की रक्षा के मुद्दे पर बात करते हुए यदि नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने यह आरोप लगाया है कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और मदनी सच बोल रहे है। हमारे नेता और धार्मिक लोग झूठ बोल रहे हैं। योगेश्वर श्रीकृष्ण के रास्ते पर जाकर ही हिंदू धर्म की रक्षा हो सकती है। अरब देशों में हिंदुओं को खत्म किया गया।

मुसलमानों की कोई गलती नहीं

साथ ही यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने यह भी कहा कि कश्मीर के हालात सबके सामने हैं। 57 देशों का इस्लामीकरण हो चुका है। इसमें मुसलमानों की कोई गलती नहीं है। वह कुरान में लिखे का पालन कर रहे है। सनातन धर्म के लोगों को इनसे सीख लेनी चाहिए। लोकतंत्र और संविधान हिंदुओं की रक्षा नहीं कर सकते। जिस तरह चीन और बर्मा में बौद्धों ने अपनी ताकत का अहसास कराकर मुस्लिमों को देश छोड़ने को मजबूर किया, हिंदुओं को भी इनसे सबक लेना होगा।

यात्रा जाएगी हरिद्वार

बता दें कि यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand News) ने बताया कि हमारी यात्रा हरिद्वार (Haridwar) जाएगी। इसके बाद दिल्ली (Delhi) और एनसीआर (NCR) से होते हुए मथुरा (Mathura), अयोध्या (Ayodhaya), प्रयागराज (Prayagraj), और बनारस (Banaras) के संतों से मिलेगी। बता दें कि इस दौरान स्वामी अमृतानंद महाराज, ज्ञाननाथ जी महाराज, यति रामस्वरूप, यतींद्रानंद सरस्वती, संजय अरोरा आदि मौजूद रहे।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध