राष्ट्रीय

खुद को tv पर Live बदनाम करने वाले अर्नब गोस्वामी को योगी सरकार ने Noida में दिया 100 करोड़ का प्लॉट

Janjwar Desk
23 Nov 2022 5:27 PM GMT
खुद को tv पर Live बदनाम करने वाले अर्नब गोस्वामी को योगी सरकार ने Noida में दिया 100 करोड़ का प्लॉट
x

खुद को tv पर Live बदनाम करने वाले अर्नब गोस्वामी को योगी सरकार ने Noida में दिया 100 करोड़ का प्लॉट

Republic Network के सह-संस्थापक व कथित सत्ता की तरफ से बैटिंग करने वाले पत्रकार अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने नोएडा में रिपब्लिक नेटवर्क को एक प्लॉट आवंटित किया है...

Republic Network के सह-संस्थापक व कथित सत्ता की तरफ से बैटिंग करने वाले पत्रकार अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। हालांकि, Video पुराना है लेकिन चर्चा खासी बटोर रहा है। इसके वायरल होने की वजह जो सामने आ रही है, उस मुताबिक उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने नोएडा में रिपब्लिक नेटवर्क को एक प्लॉट आवंटित किया है।

आवंटित प्लॉट की कीमत 100 करोड़ रूपये से भी अधिक बताई जा रही है। जानकारी मिल रही कि यह नया आवंटित प्लॉट नोएडा फिल्मसिटी से 20 किलोमीटर दूर है। प्लॉट का क्षेत्रफल 18 हजार 821 वर्ग मीटर यानी साढ़े चार एकड़ में फैला हुआ है। सितंबर 2022 को इस प्लॉट में पूजा-पाठ भी किया गया है, जिसमें अर्नब गोस्वामी नोएडा के इसी प्लॉट पर मौजूद रहे थे।

इनपुट है कि प्लॉट में काम शुरू कर दिया गया है। मजदूर इत्यादि लग चुके हैं, और मिट्टी डालकर लेवल बराबर किया जा रहा है। जिस जगह यह प्लॉट है उस नोएडा सेक्टर 158 का ज्यादातर हिस्सा खाली पड़ा हुआ है। इसमें अभी तक एक स्कूल व रोबोटिक्स कंपनी का संचालन होता है। जल्द ही यहां एक तीसरा ढ़ांचा भी खड़ा होगा जो रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क का होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी, हिंदी वर्जन रिपब्लिक भारत के अलावा बांग्ला चैनल रिपब्लिक बांग्ला का स्टूडियो बनाया जाएगा। अब तक इस नेटवर्क के सभी चैनल मुंबई के लोअर परेल से संचालित हो रहे थे। जानकारों की माने तो मुंबई से स्टूडियो के कुछ उपकरण यहां पहले ही पहुँचाए जा चुके हैं। उम्मीद है अब बंजर पड़ी इस जमीन पर अर्नब गोस्वामी की सरकार के समर्थन में चिल्लाहट सुनाई देने लगेगी।

क्या है वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया में इस वक्त जो Video वायरल हो रहा है, उसमें अर्नब अपने जाने पहचाने अंदाज में चीखते नजर आ रहे हैं। वे अब के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ कहते सुने जा रहे हैं। यह उन्होने हिंदी में कहा, इसके बाद अर्नब अंग्रेजी पर उतर आते हैं और कहते हैं..योगी आदित्यनाथ, आस्क ब्लड..गिव मी ब्लड। अर्नब वायरल वीडियो में यहीं नहीं रूके, वे आगे कहते हैं, इतने क्रिमिनल केसेज हैं योगी आदित्यनाथ पर। 147/148/295/298 IPC...योगी आदित्यनाथ। अर्नब इस दौरान भाजपा और नरेंद्र मोदी के लिए भी कुछ कह रहे हैं। वीडियो उपर दिये Tweets के लिंक पर देखा जा सकता है।

Next Story

विविध