राष्ट्रीय

खुद के पैसे निकालने के लिए अधेड़ महीनों से काट रहा था डाकघर के चक्कर, शिकायत पर पोस्टमास्टर ने किया लहूलुहान

Janjwar Desk
27 Aug 2021 3:09 PM GMT
खुद के पैसे निकालने के लिए अधेड़ महीनों से काट रहा था डाकघर के चक्कर, शिकायत पर पोस्टमास्टर ने किया लहूलुहान
x

अपने पैसे निकालने डाकघर पहुंचे अधेड़ को पोस्टमास्टर ने बुरी तरह पीटा

प्रेम कृष्ण उपाध्याय की शिकायत से वहां बैठा सहायक डाकपाल राजीव द्विवेदी चिढ़ गया और उसने अधेड़ को जमकर लात और घूसे मारे, इस मारपीट में प्रेमकृष्ण उपाध्याय बुरी तरह घायल हो गया....

मिर्जापुर, जनज्वार। मिर्जापुर शहर स्थित कोतवाली क्षेत्र के प्रधान डाकघर में कल 26 अगस्त की शाम को एक ऐसी घटना सामने आयी, जिसके बाद उपभोक्ता काफी नाराज हैं। यहां अपने ही पैसे निकालने के लिए महीनों से चक्कर काट रहे एक अधेड़ उपभोक्ता को डाक सहायक द्वारा बुरी तरह ​पीट दिया गया। मामला बिगड़ने के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

डाक सहायक द्वारा एक अधेड़ उपभोक्ता को पीटे जाने का यह मामला जिगना थाना क्षेत्र के बजटा गांव का है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित प्रेम कृष्ण उपाध्याय अपने ही पैसे निकालने के लिए पिछले कई दिनों से डाकखाने के चक्कर लगा रहा था, 26 अगस्त को भी वह अपनी समस्या लेकर डाकघर पहुंचा था।

पीड़ित प्रेम कृष्ण उपाध्याय पुत्र कमला शंकर उपाध्याय का कहना है कि वह पिछले कई महीनों से खुद के पैसे को लेने के लिए आए दिन प्रधान डाकघर का चक्कर काट रहा था। प्रधान डाकघर में उसे भ्रमित किया गया, समस्या का समाधान नहीं किया गया।

26 अगस्त को भी जब वह पैसे निकालने के लिए प्रधान डाकघर पहुंचा तो उसने शिकायत की कि इतने दिनों से चक्कर काटने के बावजूद उसका खुद का पैसा नहीं निकल पा रहा है। प्रेम कृष्ण उपाध्याय की शिकायत से वहां बैठा सहायक डाकपाल राजीव द्विवेदी चिढ़ गया और उसने अधेड़ को जमकर लात और घूसे मारे। इस मारपीट में प्रेमकृष्ण उपाध्याय बुरी तरह घायल हो गया। उसके पूरे शरीर में और कपड़ों में खून लग गया। डाकघर कार्यालय में भी खून बिखरा हुआ वीडियो में देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

सहायक डाकपाल के दुर्व्यवहार और हिंसक व्यवहार के बाद पीड़ित अपनी फरियाद लेकर डाक अधीक्षक आशीष कुमार श्रीवास्तव के पास पहुंचा। डाक अधीक्षक ने प्रधान डाकघर में आकर मामले की जांच की और डाक सहायक राजीव द्विवेदी को सस्पेंड कर दिया।

Next Story

विविध

Share it