Top
राष्ट्रीय

महाराष्ट्रः चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला

Janjwar Team
17 April 2020 9:32 AM GMT
महाराष्ट्रः चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला
x

पीट पीटकर मार डाले गए तीनों लोगों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। ये तीनों एक कार से मुंबई से यात्रा कर रहे थे, उन्हें गडचिनचले गांव के पास ढाबाड़ी-खानवेल रोड पर रोका गया..

जनज्वारः महाराष्ट्र में तीन अज्ञात लोगों को चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला। पालघर पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि घटना गुरुवार देर रात हुई। कासा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आनंदराव काले के अनुसार, घटना रात 10 बजे के आसपास हुई, लेकिन पुलिस को आज तड़के शव मिले।

पीट पीटकर मार डाले गए तीनों लोगों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। ये तीनों एक कार से मुंबई से यात्रा कर रहे थे, उन्हें गडचिनचले गांव के पास ढाबाड़ी-खानवेल रोड पर रोका गया।

यह भी पढ़ें- कासगंज में भाजपा नेता के रिश्तेदार ने महिला पर चलाई गोली, लोग बनाते रहे वीडियो

उनके चोर होने का संदेह करते हुए ग्रामीणों ने वाहन को घेर लिया। तीनों को घसीटकर कार से बाहर निकाला और लाठी, पत्थर समेत अन्य चीजों से बेरहमी से मारा। इसके बाद उन्हें वहीं छोड़ दिया।

घटना के बारे में जानकारी मिलने के कुछ घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची। उन तीनों के शव खून से लथपथ पड़े थे और उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। उनके शवों को पालघर के एक सरकारी अस्पताल में शव परीक्षण के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- घर में नहीं था एक पैसा, मजदूर महिला गई मुफ्त सरकारी राशन लेने तो डीलर ने किया दुष्कर्म

काले ने मीडियाकर्मियों से कहा, "हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, सशस्त्र दंगे, लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन समेत अन्य आरोप दर्ज किए हैं। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच जारी है।"

यह घटना तब हुई है जब कोविड -19 महामारी के मद्देनजर महाराष्ट्र समेत पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन चल रहा है और लोगों की आवाजाही या सभा पर पूरी तरह प्रतिबंध है।

Next Story

विविध

Share it