Top
उत्तर प्रदेश

कासगंज में भाजपा नेता के रिश्तेदार ने महिला पर चलाई गोली, लोग बनाते रहे वीडियो

Vikash Rana
17 April 2020 8:59 AM GMT
कासगंज में भाजपा नेता के रिश्तेदार ने महिला पर चलाई गोली, लोग बनाते रहे वीडियो
x

सोरों के होडलपुर गांव में हुई वृद्ध महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का महिला के साथ मकान को लेकर विवाद चल रहा था...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में लॉकडाउन के दौरान एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडलपुर में गुरुवार सुबह 65 वर्षीय महिला जामवती उर्फ रामवती पत्नी शिव शंकर की एक दिव्यांग ने गोली मारकर हत्या कर दी। अब हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दिव्यांग ने उसकी एक नहीं सुनी। सबसे शर्मनाक बात यह कि मोहल्ले के लोग छत से इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की।

तना ही नहीं आरोपी दिव्यांग युवक मोनू महिला को दो गोली मारकर फरार हो गया और लोग मूक दर्शक बने रहे। बताया जा रहा है कि आरोपी मोनू स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार है और उसका महिला के घर को लेकर विवाद चल रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को उसके पड़ोसी के घर से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार की सुबह सोरों कस्बा से सटे गांव होडलपुर में गांव के ही दिव्यांग युवक देव किशन उर्फ मोनू पुत्र रजनीकांत ने गांव की वृद्ध महिला जामवती में उसके दरवाजे पर ही तमंचे से एक के बाद एक कई गोलियां दाग कर उसकी हत्या कर दी। महिला को तीन गोलियां लगीं । सोरों सीएचसी ले जाते समय उसकी मौत हो गई। वारदात स्थल पर छतों पर खड़े पड़ोसियों ने महिला की हत्या का वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्क पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आरके तिवारी, एसओजी की टीम व अन्य पुलिस बल होडलपुर गांव में वारदात स्थल पर पहुंचा और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी मोनू को गांव के ही एक मकान से धर दबोचा। पुलिस आरोपी मोनू और उसे शरण देने वाले व्यक्ति को भी कोतवाली ले आई। एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने कहा कि हत्यारोपी को शरण देने वालों पर भी पुलिस विधिक कार्रवाई करेगी।

सोरों के होडलपुर गांव में हुई वृद्ध महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का महिला के साथ मकान को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस उन लोगों के विरुद्ध भी कार्रवाई करेगी। जिन्होंने आरोपी को शरण देकर अपने घर में छिपाया है। वारदात स्थल पर मौजूद उन लोगों पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी जो वीडियो बनाते रहे और महिला को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए।

Next Story

विविध

Share it