Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, रेप के बाद फोड़ दीं दोनों आंखें

Raghib Asim
23 April 2020 6:39 PM GMT
मध्यप्रदेश में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, रेप के बाद फोड़ दीं दोनों आंखें
x

भाजपा शासित मध्य प्रदेश के दमोह जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ बर्बरता कर उसकी आंखें फोड़ दी...

जनज्वार। भाजपा शासित मध्य प्रदेश के दमोह जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ बर्बरता कर उसकी आंखें फोड़ दी। पुरे घटना पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है। पार्टी ने ट्वीट किया,' दमोह में रौंद दी गई मासूम: मध्यप्रदेश के दमोह में एक 7 वर्ष की मासूम के के साथ बलात्कार कर उसकी दोनों आंखें फोड़कर मासूम को खेत में फेंक दिया गया. शिवराज के एक माह में ही 2018 के पहले की चीखें फिर सुनाई पड़ने लगी. “शर्म करो शवराज”। पनौती हटाओ मध्यप्रदेश बचाओ।'

स मामले में पुलिस के अनुसार, हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया। बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, छह साल की यह बच्‍ची बुधवार शाम को अपने घर के पास दोस्‍तों के साथ खेल रही थी तभी किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने उसे उठा लिया। इसके बाद से यह लापता थी और आज सुबह उसका पता लगा।

पुलिस अधिकारी, हेमंत सिंह चौहान ने बताया, 'बच्‍ची के साथ रेप किया गया और उसके आंखों पर भी गंभीर चोटें हैं ' उन्‍होंने बताया कि हमने इस मामले में कई संदिग्‍धों से पूछताछ की है और मिले सुराग के आधार पर जांच आगे बढ़ा रहे हैं। पुलिस टीम इस बच्‍ची और उसके परिवार को लेकर जबलपुर गई है जहां उसको आई चोटों का इलाज किया जा रहा है।

से समय जब कोरोना वायरस की महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, इस बर्बर घटना ने मध्‍यप्रदेश को हिलाकर रख दिया है. 'हमलावर' के लिए 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

राज्‍य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने ट्वीट से कहा, "दमोह ज़िले में एक मासूम बिटिया के साथ हुई दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। उस दरिंदे को सख्त से सख्त सज़ा दी जाएगी. बिटिया के समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

Next Story

विविध

Share it