Begin typing your search above and press return to search.
समाज

मध्य प्रदेश में अपनी ही 8 साल की बेटी का लंबे समय से  रेप कर रहा था पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Prema Negi
14 Dec 2019 9:04 AM GMT
मध्य प्रदेश में अपनी ही 8 साल की बेटी का लंबे समय से  रेप कर रहा था पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

पीड़ित बच्ची ने बताया पुलिस को कि 3 साल पहले ही मां चली गयी थी उसे छोड़कर, दिहाड़ी मजदूर का काम करने वाला पिता रमेश देवरा रात को शराब पीने के बाद उसके साथ करते हैं गंदा काम...

जनज्वार। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारों के बीच बेटियों का बलात्कार, हत्या, हिंसा की वारदातें जारी हैं। हालिया मामला मध्य प्रदेश के नीमच से सामने आया है, जहां एक पिता लंबे समय से अपनी 8 साल की बेटी का बलात्कार कर रहा था।

स मसले पर मुख्य पुलिस अधीक्षक राकेश मोहन शुक्ला कहते हैं कि अनगिनत बार अपनी ही 8 साल की बेटी के यौन शोषण के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक ही नाबालिग बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था और यौन उत्पीड़न की पुष्टि हो चुकी है। आरोपी रमेश देवरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसआईटी का गठन कर इस मामले की जांच की जा रही है।'

कौल राकेश मोहन शुक्ला चाइल्ड लाइन के काउंसलर ने पीड़ित लड़की से बात की तो पता चला कि 3 साल पहले पीड़ित की मां उसे छोड़कर चली गयी थी। दिहाड़ी मजदूर का काम करने वाला पिता रमेश देवरा रात को शराब पीने के बाद उसके साथ गंदा काम करते हैं। लड़की ने यह भी बताया कि शराब के नशे में धुत हालत में पिता गंदा काम करने के बाद उसे पीटते भी थे, उससे कहते थे कि अगर इस बारे में किसी को भी कुछ बताया तो अच्छा नहीं होगा।

रेप की पुष्टि होने के बाद पेशे से मजदूर आरोपी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जांच के लिए एक विशेष जांच दल की नियुक्ति की गयी है, जिसके बाद कोर्ट इस मामले में फैसला सुनायेगी।

Next Story