Begin typing your search above and press return to search.
सिक्योरिटी

कल एक मैराथन महिलाओं की सुरक्षा के लिए

Janjwar Team
10 March 2018 9:49 PM GMT
कल एक मैराथन महिलाओं की सुरक्षा के लिए
x

महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप द्वारा महिलाओं को 'मार्शल आर्ट' सैल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग भी दी जा रही है...

जनज्वार। कल 11 मार्च 2018 को नोएडा सैक्टर 128, यमुना पुस्ता रोड (नियर जेपी हॉस्पिटल) पर रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप "टैक सीटी मैराथन (ए रन फॉर वुमेन सेफ्टी)" नाम से एक रेस आयोजित कराने जा रहा है। इसमें तकरीबन 530—600 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।

रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप के मुताबिक इस रेस को कराने के पीछे ग्रुप का उद्देश्य समाज में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर रोक लगाना और उनकी सुरक्षा के प्रति लोगों को सचेत कराना है।

रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप का कहना है कि इस पहलकदमी से महिलाओं के सम्मान व सुरक्षा को लेकर लोगों में संवेदनशीलता जागेगी। महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप द्वारा महिलाओं को 'मार्शल आर्ट' सैल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग भी दी जा रही है।

"टैक सीटी मैराथन (ए रन फॉर वुमेन सेफ्टी)" के मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी हैं।

"टैक सीटी मैराथन (ए रन फॉर वुमेन सेफ्टी)" के नाम से आयोजित इस रेस में महिलाओं और पुरुषों की 3, 5, 10, 21, 42, 65 किलोमीटर की रेस होगी। प्रतिभागियों के आने का समय सुबह 4 बजे है, जिसमें 65 किलोमीटर, 42 किलोमीटर की रेस सुबह 4:30 बजे होगी।

वहीं 21 किलोमीटर की रेस सुबह 5:30, 10 किलोमीटर की रेस 6:00 बजे और 5 किलोमीटर की रेस शुरू होने का समय 7:00 बजे है। 3 किलोमीटर की रेस का समय 7:30 बजे रखा गया है।

रेस नोएडा के जेपी हास्पिटल सैक्टर-128 से शुरू होगी और इसका रूट जेपी हास्पिटल से यमुना पुस्ता रोड़ होगा।

Janjwar Team

Janjwar Team

    Next Story