Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कमलेश तिवारी के बाद अब अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Nirmal kant
2 Feb 2020 6:57 AM GMT
कमलेश तिवारी के बाद अब अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
x

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या, इससे पहले हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हुई थी हत्या....

जनज्वार। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में खुद हिंदूवादी नेता भी सुरक्षित नहीं हैं। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत सिंह रविवार 2 जनवरी की सुबह लखनऊ में जब मॉर्निंग वॉक पर निकले तो बदमाशों ने गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

स घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।हत्यारों को पकड़ने में टीमें जुट गई गई हैं। हाल के महीनों में हिंदू संगठन से जुड़े किसी नेता की यह दूसरी हत्या है। इससे पहले बीते साल 18 अक्टूबर को बदमाशों ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी थी।

संबंधित खबर : रिहाई मंच ने उठाये कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सवाल, कहा गुजरात के हरेन पांड्या हत्याकांड जैसे हालात

णजीत बच्चन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले हैं। आज सुबह वह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। बदमाश बाइक पर सवार थे। वहीं इस घटना में रणजीत के भाई आशीष श्रीवास्तव को भी गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है।

विवार की सुबह रणजीत सिंह अपने भाई के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। परिवर्तन चौक के पास पार्क से निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। बदमाशों को उनके रूटिन के बारे में पहले से ही पता था।

संबंधित खबर : हिंदू समाज पार्टी अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में 3 मुस्लिम युवक गिरफ्तार, डीजीपी बोले भड़काऊ भाषण बना मौत का कारण!

हीं इस घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ के पुलिस आयुक्त अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की टीम हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

बच्चन राजनीतिक पार्टी से भी जुड़े थे। इसी कारण उन्हें लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में फ्लैट आवंटित हुआ था। वे ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लॉक में रहते थे।

Next Story

विविध