Top
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

भाजपा महासचिव का बयान, CAA-NRC के नाम पर ISIS का मैदान नहीं बनने देंगे दिल्ली के शाहीन बाग को

Prema Negi
30 Jan 2020 5:32 AM GMT
भाजपा महासचिव का बयान, CAA-NRC के नाम पर ISIS का मैदान नहीं बनने देंगे दिल्ली के शाहीन बाग को

भाजपा के तमाम स्टार चेहरों की चाहत दिल्ली के चुनाव को पूरी तरह सांप्रदायिक बना देने की है। इस कड़ी में एक ताजा नाम वरिष्ठ भाजपा नेता तरुण चुग का जुड़ गया है, जो कहते हैं देश के गद्दारों को, गोली मारो....को है बिल्कुल सही नारा...

जनज्वार। दिल्ली विधानसभा के लिए मतदान में मात्र 10 दिन का समय शेष है और शाहीनबाग में CAA-NRC के खिलाफ चल रहा लाखों लोगों का धरना खासकर महिलायें नेशनल—इंटरनेशनल मीडिया की सुर्खियों में है। ऐसे में भाजपा नेताओं के शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन पर हमले जारी हैं। भाजपा के तमाम स्टार चेहरों की चाहत दिल्ली के चुनाव को पूरी तरह सांप्रदायिक बना देने की है। इस कड़ी में एक ताजा नाम भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व दिल्ली भाजपा चुनाव सहप्रभारी तरुण चुग का जुड़ गया है।

पने ट्वीटर हैंडल पर तरुण चुग ने ट्वीट किया है,'#DeshKeGaddaronKoGoliMaaroSaalonKo गलत नहीं है। भारत की अखंडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे है। शाहीन बाग के मतलब शैतान बाग है। जैसे ISIS ने महिलाओं, बच्चों का इस्तेमाल किया है ये भी उसी मॉड्यूल को अपना रहे हैं। भारत में हाफ़िज़ सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'



यह भी पढ़ें : भाजपा के स्टार प्रचारकों की बस एक ही तमन्ना, किसी तरह सांप्रदायिक बन जाए दिल्ली चुनाव

बुधवार 29 जनवरी को तरुण चुग ने एक और टिप्पणी में कहा था, कि वह दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे। यानी उन्हें शाहीनबाग सीरिया नजर आ रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व दिल्ली भाजपा चुनाव सहप्रभारी तरुण चुग ने ट्वीट किया, 'शाहीन बाग में सड़क बंद कर प्रदर्शनकारी दिल्लीवासियों के जेहन में भय पैदा कर रहे हैं, जहां महिलाओं को आगे किया गया है। हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे।

हालांकि ऐसा नहीं है कि चुग पहले ऐसे नेता हैं जिन्होंने शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों पर ऐसा विवादास्पद बयान दिया हो। इससे पहले आप से भाजपा में गए कपिल मिश्रा, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और गृहमंत्री अमित शाह तक शाहीन बाग को लेकर बयान दे चुके हैं।

क चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के दिल्ली से ही सांसद प्रवेश वर्मा ने मंच से जहर उगलते हुए उन्होंने कहा कि ‘शाहीन बाग में लाखों लोग जमा होते हैं… दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा… वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे… आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे…”

यह भी पढ़ें : जेपी नड्डा के स्वागत समारोह में महिला सिपाही से अश्लील हरकत करते पकड़ा गया भाजपा कार्यकर्ता

सके बाद वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रैली को संबोधित करते हुए नारा लगाया, “देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को” अनुराग ठाकुर ने कहा कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे भी चाहिए। उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत की अस्मिता को बचाने का चुनाव बताते हुए कहा कि मुस्लिम देश के लिए खतरा हैं। मंच पर मौजूद एक और अन्य केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तो यहां तक बोल दिया कि कमल का बटन दबाने पर ही ये गद्दार मरेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व दिल्ली भाजपा चुनाव सहप्रभारी तरुण चुग ने ट्वीट किया कि शाहीन बाग में सड़क बंद कर प्रदर्शनकारी दिल्लीवासियों के जेहन में भय पैदा कर रहे हैं, जहां महिलाओं को आगे किया गया है। चुग के मुताबिक, हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे। यहां आईएसआईएस का वह मॉड्यूल लागू नहीं किया जा सकेगा, जिसमें महिलाओं व बच्चों का इस्तेमाल किया जाता है। तरुण चुग ने आगे लिखा कि वह सड़क बंद करके लोगों के दिमाग में डर पैदा करना चाहते हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

Next Story

विविध

Share it