Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : BJP सांसद आरके सिंह पटेल के पेट्रोल पंप पर लूट, प्रदेश में अपराधी बेलगाम

Raghib Asim
6 May 2020 8:27 AM GMT
योगीराज : BJP सांसद आरके सिंह पटेल के पेट्रोल पंप पर लूट, प्रदेश में अपराधी बेलगाम
x

मैनेजर व पेट्रोल पंप कर्मियों ने चिल्लाकर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। गांव के कुछ लोगों ने जब शोर सुना तो वे भी बाइक सवारों के पीछे दौड़े। सि पर एक बाइक गिर पड़ी। उनके पीछे ग्रामीण पहुंच गए तो बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और जान की धमकी देते हुए वे वहां से भाग निकले...

जनज्वार। भाजपा सांसद आरके सिंह पटेल के पेट्रोल पंप से मंगलवार की शाम दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने 50 हजार रुपये की लूटपाट की। घटना रैपुरा थाना अंतर्गत बोडी पोखरी बरहट के पास हुई। रुपये लूटकर भाग रहे बदमाशों को गांव के कुछ लोगों ने दौड़ाया तभी एक बाइक पर सवार दो युवक गिर पड़े। हालांकि वह तमंचा लहराते हुए धमकी देते बाइक छोड़कर भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार की देर शाम लगभग 7:30 बजे शांति देवी फिलिंग स्टेशन बरहट में दो बाइकों पर सवार पांच युवक पेट्रोल लेने पहुंचे। पेट्रोल लेने के बाद भुगतान के लिए दो युवक अंदर कैश काउंटर में गए। उन्होंने पेट्रोल के रुपये दिए और मैनेजर बॉक्स खोलकर रुपये रखने लगा तभी युवकों ने पूरा बॉक्स उठा लिया और बाहर की ओर भाग निकले। पहले से स्टार्ट खड़ी बाइक में दोनों युवक बैठे और आगे की ओर भागे ।

यह भी पढ़ें- कोरोना संकट: विदेश में फंसे भारतीयों को लाया जाएगा भारत, सरकार ने किया स्पष्ट- देना होगा किराया

मैनेजर व पेट्रोल पंप कर्मियों ने चिल्लाकर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। गांव के कुछ लोगों ने जब शोर सुना तो वे भी बाइक सवारों के पीछे दौड़े। सि पर एक बाइक गिर पड़ी। उनके पीछे ग्रामीण पहुंच गए तो बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और जान की धमकी देते हुए वे वहां से भाग निकले।

संबंधित खबर: कोरोना से BJP पार्षद की मौत, मरने से पहले वीडियो जारी कर खोली स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल

भाजपा सांसद आरके सिंह पटेल ने बताया कि मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई है जल्द पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का आश्वासन दिया है। मामला भाजपा सांसद से जुड़ा होने के कारण पुलिस टीम ने रात को ही थाना क्षेत्र की नाकाबंदी शुरू कर दी है । थानाध्यक्ष रमेश चंद्र ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Next Story

विविध

Share it