Top
चुनावी पड़ताल 2019

बेगूसराय में अधिकारी डलवा रहे जबरन भाजपा के पक्ष में वोट

Prema Negi
29 April 2019 6:44 AM GMT
बेगूसराय में अधिकारी डलवा रहे जबरन भाजपा के पक्ष में वोट

वोटिंग करने गई महिला चिल्ला-चिल्लाकर बता रही है कि वह एक नंबर पर कन्हैया को वोट डालना चाह रही थी, लेकिन उसको 2 नंबर पर गिरिराज सिंह को प्रशासन ने बलपूर्वक वोट डलवाया....

जनज्वार। आज बेगूसराय में वोटिंग हो रही है, जहां लोगों पर प्रशासन दबाव डालकर भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह को वोट देने को मजबूर कर रहा है। यह काम प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा डरा-धमकाकर जबरन करवाया जा रहा है।

इस खबर के साथ शेयर किए जा रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चिल्ला—चिल्लाकर बता रही है कि वह एक नंबर पर कन्हैया को वोट डालना चाह रही थी, लेकिन उसको 2 नंबर पर गिरिराज सिंह को प्रशासन ने बलपूर्वक वोट डलवाया।

आप खुद देखिये कि कैसे लोगों को उनको एकमात्र लोकतंत्र के बुनियादी अधिकार से वंचित किया जा रहा है।

घटना बेगूसराय के बभनगांवा पंचायत की है। यहां से वाम दलों की तरफ से कन्हैया कुमार को अपना प्रत्याशी घोषित किया गया है। उनके पक्ष में जनता खुलकर सामने आ रही थी और माना जा रहा था कि वही यहां से बड़े अंतर से भाजपा प्रत्याशी ​गिरिराज सिंह को हराकर जीत दर्ज करेंगे।

मगर जिस तरह से प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा भाजपा के इशारे पर जबरन जनता से भाजपा के पक्ष में वोटिंग करवाई जा रही है, उससे लगता है कि गिरिराज सिंह को जिताने के लिए भाजपा द्वारा हर दांव आजमाया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it