Top
दिल्ली

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने अपने विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- मैं एक देशभक्त हूं

Manish Kumar
30 April 2020 4:09 AM GMT
दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने अपने विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- मैं एक देशभक्त हूं
x

आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान एक फेसबुक पोस्ट पर विवाद हो गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि जिस दिन भारत के मुसलमानों ने अरब देशों से अपने जुल्म की शिकायत कर दी उस दिन तूफान आ जाएगा...

नई दिल्लीः दिल्ली अल्पसंख्य बोर्ड के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान अपने विवादित बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि है उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया.

इस्पलाम ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं एक देशभक्त हूं और मैंने कभी विदेशी सरकारों या संगठनों के सामने अपने देश की शिकायत नहीं की है और न ही करुंगा.'

जहां तक मेरी जानकारी है, भारतीय मुस्लिमों ने कभी अपने देश की शिकायत किसी दूसरे देश से नहीं की. मैं किसी भी अन्य भारतीय मुस्लिम की तरह ही अपने देश के संविधान में विश्वास करता हूं.

Image may contain: 1 person, text

बता दें इस्लाम की फेसबुक पर की गई एक टिप्पणी पर खासा विवाद पैदा हो गया था. जफरूल इस्लाम ने अपने फेसबुक में कथित तौर पर दावा किया था कि जिस दिन भारत के मुसलमानों ने अरब देशों से अपने जुल्म की शिकायत कर दी उस दिन तूफान आ जाएगा।

इस्लाम के इस बयान पर भाजपा सख्त रुख अपना लिया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि जफरुल इस्लाम भारत की छवि खराब कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने साफ-साफ कहा कि यह लिखना गलत है, झूठ है। भारत की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री इस पर जबाव दें, तुंरत इस्लाम को उनको पद से हटाएं।

Next Story

विविध

Share it