सिक्योरिटी

250 सिलिंडरों में लगी आग, पूरे इलाके में दहशत

Janjwar Team
25 Sep 2017 9:33 PM GMT
250 सिलिंडरों में लगी आग, पूरे इलाके में दहशत
x

एक—एक सिलेंडर फटे और आग लगने से ट्रक के परखच्चे उड़ गए। ट्रक में करीब ढाई सौ सिलेंडर लदे थे। पुलिस ने ट्रक के आसपास वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी...

उत्तराखंड, नैनीताल। आज सोमवार को निकटवर्ती ज्योलीकोट-भवाली मार्ग के वीरभट्टी में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में दिन में 11 बजे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। सिलेंडरों के विस्फोट से पूरा इलाका गूंज गया। जिस कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। आग लगने से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

सूचना मिलने पर नैनीताल से फायर बिग्रेड की दो गाडिय़ों भी मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने पर ज्योलीकोट पुलिस चौकी प्रभारी मनवर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये। बताया जा रहा है कि अचानक चलते वाहन में विस्फोट होने लगे। जिससे चालक ने वाहन रोक लिया।

चालक परिचालक ने वाहन छोड़ कर अपनी जान बचा ली। वाहन हल्द्वानी से भवाली की ओर जा रहा था। आग लगने के बाद फायर बिग्रेड ने उसे बुझाने की कोशिश की लेकिन भयंकर आग पर काफी देर में आग काबू की जा सकी। इसके चलते भवाली मार्ग पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है।

वीरभट्टी के पास गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने के बाद विस्फोट से ट्रक के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि चालक और क्लीनर भागकर जान बचाने में सफल रहे। हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर जा रहे गैस सिलेंडर से लदे ट्रक पर करीब 11 बजे आग लग गई।

गोठिया पुल पर ट्रक में आग लगने की भनक लगते ही चालक व क्लीनर ट्रक से कूदकर दूर भाग निकले। सूचना पर नैनीताल से फायर ब्रिगेड भी मौके के लिए रवाना कर दी गई। तब तक आग ने विकराल रूप धर लिया। ट्रक में लदे सिलेंडर में विस्फोट होने लगे। इसकी आवाज नैनीताल में भी सुनाई देने लगी। इस दौरान ट्रक के परखच्चे भी उड़ गए। ट्रक में करीब ढाई सौ सिलेंडर लदे थे। पुलिस ने ट्रक के आसपास वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी।

Janjwar Team

Janjwar Team

    Next Story

    विविध