Begin typing your search above and press return to search.
मध्य प्रदेश

"शिव"राज में युवती के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर भाई को कुएं में फेंका

Ragib Asim
1 May 2020 11:38 AM GMT
शिवराज में युवती के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर भाई को कुएं में फेंका
x

लॉकडाउन के बीच कोतवाली इलाके के पाढ़र गांव में 7 युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। युवती के भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे नजदीक के कुंए में फेंक दिया। दोनों भाई-बहन बाइक से गांव लौट रहे थे...

जनज्वार। लॉकडाउन के बीच कोतवाली इलाके के पाढ़र गांव में 7 युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। युवती के भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे नजदीक के कुंए में फेंक दिया। दोनों भाई-बहन बाइक से गांव लौट रहे थे। घटना बुधवार देर रात की है। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनमें तीन नाबालिग है। जबकि 2 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घोड़ाडोंगरी तहसील के पास स्थित एक गांव से युवती अपने भाई के साथ बाइक से घर आ रही थी। पाढ़र गांव के पहले आरोपी सातों युवकों ने रोक लिया। युवती के भाई ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे पास ही एक कुंए में फेंक दिया। इसके बाद सातों आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और भाग गए। युवती ने घर जाकर घटना की जानकारी दी। परिजन की मदद से युवक को बाहर निकाला गया। उसकी हालत ठीक है। पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल, एएसपी श्रद्धा जोशी हिरासत में पांचों आरोपियों से कोतवाली थाने में पूछताछ कर रही हैं।

रोपियों के नाम कोतवाली थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया लोकेश सोने, देवास, कुप्पा निवासी पवन बेले और शुभम बेले, संदीप हथिया शाहपुर और निवासी हैं। वहीं 3 नाबालिग आरोपी हैं। ये तीनों गिरफ्तार हो चुके हैं। इनमें से लोकेश और पवन फरार हैं। नर्मदा पुरम के डीआईजी अरविंद सक्सेना ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Ragib Asim

Ragib Asim

    Next Story

    विविध