Top
राजनीति

कपिल मिश्रा, बबीता फोगाट, पायल रोहतगी नफरत उगल रहे हैं, सिर्फ एजाज़ ख़ान को हो गई जेल?

Raghib Asim
19 April 2020 2:23 PM GMT
कपिल मिश्रा, बबीता फोगाट, पायल रोहतगी नफरत उगल रहे हैं, सिर्फ एजाज़ ख़ान को हो गई जेल?
x

आप को बता दें भाजपा नेता कपिल मिश्रा, बबीता फोगाट और पायल रोहतगी आये दिन समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत उगलते रहते हैं लेकिन उनकी गिरफ़्तारी तो दूर शिकायत तक दर्ज नहीं हो पाती...

जनज्वार। एक्टर एजाज़ ख़ान को फेसबुक पर अपने लाइव वीडियो में बीजेपी पर टिपण्णी करना महंगा पड़ गया. शनिवार को आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने एजाज़ ख़ान को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को फैंस से एक लाइव चैट पर बातचीत करने के दौरान एजाज़ ने कई ऐसी बाते कहीं थी, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आईं थी इसके बाद ट्विटर पर #अरेस्ट_एजाज_खान ट्रेंड करने लगा था. लोग सोशल मीडिया पर एजाज़ की गिरफ़्तारी की मांग उठा रहे थे.

जाज़ के ख़िलाफ़ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. इसी मुक़दमे के आधार पर एजाज़ की गिरफ़्तारी हुई है. बुधवार को एजाज़ ख़ान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लाइव वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एजाज़ कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि चींटी मर गई, मुसलमान ज़िम्मेदार, हाथी मर गया मुसलमान ज़िम्मेदार, दिल्‍ली में भूकंप आया सारे मुसलमान जमीन के नीचे घुसे और हिले तो भूकंप आ गया. यानी हर चीज के लिए मुसलमान ज़िम्मेदार है. लेकिन ये साजिश कर कौन रहा है, कभी सोचा आप लोगों ने.

लाइव वीडियो के दौरान एजाज़ ने इस सब का ज़िम्मेदार बीजेपी को बताया था और सत्ता ने बैठी बीजेपी को जमकर कोसा. एजाज़ ने इस वीडियो में कहा कि कोरोना से ध्‍यान हटाने के लिए इस पूरे मामले संप्रदायिक रंग दिया जा रहा है. अपने इस वीडियो में एजाज़ ये भी कहते है कि जो लोग देश में गलत ख़बरे फैला रहे हैं, उन सब को कोरोना हो जाए. एजाज़ ख़ान मुंबई की भायखला सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

बबीता फोगाट, पायल रोहतगी, कपिल मिश्रा उगल रहे हैं नफरत, फिर भी आज़ाद

प को बता दें भाजपा नेता कपिल मिश्रा, बबीता फोगाट और पायल रोहतगी आये दिन समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत उगलते रहते हैं लेकिन उनकी गिरफ़्तारी तो दूर शिकायत तक दर्ज नहीं हो पाती।

Next Story

विविध

Share it