Top
आंदोलन

ज्योतिरादित्य ने किया ऐलान, फूलों की माला तब पहनूंगा जब उखाड़ फेकूंगा मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार

Janjwar Team
20 Dec 2017 10:31 PM GMT
ज्योतिरादित्य ने किया ऐलान, फूलों की माला तब पहनूंगा जब उखाड़ फेकूंगा मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार
x

सिंधिया ने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं, पर पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है। इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये...

जनज्वार, मध्यप्रदेश। गुजरात में भाजपा को कड़ी टक्कर देने वाली कांग्रेस की युवा टीम का लगातार उत्साह बना हुआ है। आज कांग्रेस के युपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वह तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे जब तक किसान विरोधी मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार को सत्ता से उखाड़ नहीं फेंकते।

मध्यप्रदेश की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के मीरकाबाद पंचायत में उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। सिंधिया का तीन दिवसीय यात्रा का आखिरी दिन था। मुंगावली में जनता का संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा, 'मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार न सिर्फ किसान विरोधी है, बल्कि वह किसानों पर गोलियां भी चलवाती है। ऐसे में मैंने प्रण लिया है कि जब तक मैं बीजेपी की सरकार को प्रदेश से उखाड़ नहीं फेंकूंगा, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा।'

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंगावली सीट को लेकर प्रचार अभियान पर थे।

यह सीट वरिष्ठ कांग्रेस विधायक महेन्द्र सिंह कालूखेडा के निधन के बाद खाली हुई है और जल्द ही इस पर चुनाव होने की संभावना है।

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं, पर पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है। इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये। सिंधिया ने आरोप लगाया कि चौहान जनता को झूठे आश्वासन दे रहे हैं।

Next Story
Share it