Top
राष्ट्रीय

मुख्तार अब्बास नकवी बोले- भारत में कोविड-19 फैलाने वाले तबलीगी अब खुद को बता रहे हैं ‘कोरोना वॉरियर’

Manish Kumar
28 April 2020 9:49 AM GMT
मुख्तार अब्बास नकवी बोले-  भारत में कोविड-19 फैलाने वाले तबलीगी अब खुद को बता रहे हैं ‘कोरोना वॉरियर’
x

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का यह बयान उन खबरों के बीच आया जिनमें तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा प्लाज्मा दान करने की बात कही गई है....

नई दिल्लीः तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा प्लाज्मा डोनेट करने की खबरों के बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तबलीगियों पर निशाना साधा है. नकवी ने तबलीगियों को देश में कोरोनावायरस फैलाने का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि ये लोग अब खुद को कोरोना वारियर बताने में लगे हैं.

नकवी ने सोमवार को ट्वीट किया, 'भारत में कोरोना फैलाने वाले तब्लीगी अपने आप को "कोरोना वारियर्स" बता रहे हैं। कमाल है.... तब्लीगी अपने गुनाहों पर शर्म करने के बजाय लाखों कोरोनावारियर्स का अपमान कर रहे हैं। इसे कहते हैं "चोरी और सीनाजोरी"



?s=20

एक अन्य ट्वीट में नकवी ने कहा, 'बेशक कुछ राष्ट्रभक्त मुसलमानों ने जरूरतमंदों को प्लाज्मा दिया है पर उन्हें तब्लीगी कहना ठीक नहीं। हर हिंदुस्तानी मुसलमान को तब्लीगी साबित करने की "सुनियोजित घटिया तब्लीगी साजिश" है।'



?s=20

तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना मोहम्मद साद कंधावली ने कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हो चुके मुस्लिम और जमाती कार्यकर्ताओं से अपना ब्लड प्लाजमा दान करने की अपील की थी, ताकि उन लोगों को फायदा हो सके जो इस बीमारी से संक्रमित हैं, और जिनका इलाज चल रहा है.

Next Story

विविध

Share it