Top
उत्तर प्रदेश

5 दिनों में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए मुलायम सिंह यादव, एक दिन पहले ही हुए थे डिस्चार्ज

Raghib Asim
10 May 2020 6:32 PM GMT
5 दिनों में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए मुलायम सिंह यादव, एक दिन पहले ही हुए थे डिस्चार्ज
x

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत के बाद रविवार देर रात मेदांता अस्पताल में वापस भर्ती कराया गया। मुलायम को पिछले पांच दिनों में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है...

जनज्वार। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत के बाद रविवार देर रात मेदांता अस्पताल में वापस भर्ती कराया गया। मुलायम को पिछले पांच दिनों में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इससे पहले उन्हें बुधवार को यहां भर्ती कराया गया था और शनिवार को ही उन्हें छुट्टी दी गई थी। मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने कहा, “उनकी आंतों में सूजन है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर हैं और उन्हें जल्द ही स्वस्थ हो जाना चाहिए।

संबंधित खबर : ‘नमस्ते ट्रंप’ के चलते गुजरात में फैला कोरोना वायरस, कांग्रेस का बड़ा आरोप

गैस्ट्रो-सर्जन उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।” प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम के स्वास्थ के बारे में जानकारी देते हुए लोगों से उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना करने का आग्रह किया। मुलायम के भाई शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “नेता जी का स्वास्थ्य ठीक है और उनके समर्थक उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करें।” आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव अधिक उम्र में होने वाली बीमारियों से पीड़ित हैं। पेट संबंधी बीमारी के कारण उन्हें कुछ दिनों पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

संबंधित खबर : गुजरात-कोरोना महामारी के बीच आदिवासियों की जमीन छीनने पहुंची सरकार, ट्विटर ट्रेंड बना ‘BJP हटाओ केवडिया बचाओ’

प को बता दें पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव को रविवार रात लखनऊ के मेदांता अस्पताल में दोबारा भर्ती कराना पड़ा. उन्हें शनिवार को ही यहां से डिस्चार्ज किया गया था. मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 80 वर्षीय पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव को बृहस्पतिवार को ही पेट और पेशाब संबंधी दिक्कतों की वजह से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उन्हें शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि मुलायम को बुधवार को अस्पताल में दाखिल कराया गया था और शनिवार उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वह अब स्वस्थ हैं.

हालांकि रविवार रात अचानक उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई. मुलायम सिंह यादव अधिक उम्र में होने वाली बीमारियों से पीड़ित हैं.

Next Story

विविध

Share it