Top
राष्ट्रीय

बेंगलुरू हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सीधे घर पहुंचे BJP सांसद, बोले 'मैं मंत्री हूं, मुझे क्वारंटीन में छूट मिली हुई है'

Nirmal kant
26 May 2020 8:15 AM GMT
बेंगलुरू हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सीधे घर पहुंचे BJP सांसद, बोले मैं मंत्री हूं, मुझे क्वारंटीन में छूट मिली हुई है
x

बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरने के बाद केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने नहीं किया क्वारंटीन, कहा कि दिशानिर्देश सभी नागरिकों के लिए लागू हैं, लेकिन कुछ जिम्मेदार पदों पर बैठने वालों के लिए कुछ छूट हैं....

जनज्वार ब्यूरो। सोमवार को दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद सदानंद गौड़ा को अनिवार्य संस्थागत क्वारंटीन से छूट दी गई थी। बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरने के बाद गौड़ा सीधे अपनी कार में सवार हो गए और अपने आवास के लिए रवाना हो गए। उनके सहायक ने कहा कि गौड़ा ने कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था, इसलिए वह होम क्वारंटीन कर सकते हैं।

हालांकि हवाई यात्रा के लिए कर्नाटक सरकार द्वारा एसओपी जारी की गई है। जबकि कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित छह राज्यों (महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, तमिलनाडु, राजस्थान और मध्यप्रदेश) से आने वाले यात्रियों के लिए सात दिनों का क्वारंटीन अनिवार्य है।

संबंधित खबर : ट्रेनों में मरने का सिलसिला जारी, मुजफ्फरपुर स्टेशन पर 2 श्रमिक ट्रेनों से उतारे गए महिला और बच्चे के शव

विपक्ष से आक्रोश का सामना करने के बाद गौड़ा ने दावा किया कि सभी नागरिकों के लिए दिशा-निर्देश लागू हैं, लेकिन 'जिम्मेदार पदों' वाले कुछ लोगों को उनसे छूट दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने हवाई यात्रा के बाद संस्थागत क्वारंटीन से गुजरने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'दिशानिर्देश सभी नागरिकों के लिए लागू हैं, लेकिन कुछ जिम्मेदार पदों पर बैठने वालों के लिए कुछ छूट हैं।'

सांसद ने कहा, 'मैं एक मंत्री हूं और मैं फार्मास्युटिकल मंत्रालय का प्रमुख हूं। अगर दवाओं और अन्य चीजों की उचित आपूर्ति नहीं है तो क्या यह सरकार की विफलता नहीं है? उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक कोने में दवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है।

संबंधित खबर : दिल्ली के जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, किसी मजदूर के फंसे होने की पुष्टि नहीं

र्नाटक ने सोमवार को कोरोनवायरस के 69 नए मामले सामने आए जिसके बाद से राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2,158 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि 43 मौतों और 680 डिस्चार्ज के साथ राज्य में 1,433 सक्रिय कोरोना मामले हैं।

Next Story

विविध

Share it