सिक्योरिटी

रावण सेना के मुखिया की तलवार और पत्थर से कुचलकर हत्या

Janjwar Team
22 Nov 2017 10:19 AM GMT
रावण सेना के मुखिया की तलवार और पत्थर से कुचलकर हत्या
x

पिछले कई दिनों से आकुर्डी परिसर में रावण सेना ने दहशत फैलायी हुई थी। अनिकेत इस सेना का मुखिया था, जिसके ऊपर हत्या, हत्या का प्रयास जैसे 6 गंभीर मामले दर्ज किए गए थे...

पुणे से रामदास तांबे

पुणे के पिम्परी चिंचवड़ के निगड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में 20 नवंबर की रात को आकुर्डी परिसर में रावण सेना के मुखिया अनिकेत जाधव की 6 लोगों द्वारा मिलकर तलवार और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में निगड़ी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल आरोपी हनुमन्त शिन्दे को गिरफ्तार कर निगड़ी पुलिस ने उससे अन्य हत्याभियुक्तों के नाम पता किए हैं।

पुलिस जांच में पता चला है कि अनिकेत जाधव की हत्या में हनुमंत शिंदे समेत सोन्या कालभोर, अक्षय कालभोर, दत्ता कालभोर, जीवन सातपुते और बाबा उर्फ अमित फ्रान्सिस शामिल रहे हैं। अनिकेत जाधव हत्याकांड मामले में सूरज दास ने निगड़ी पुलिस पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि रावण सेना के मुखिया अनिकेत और आरोपियों के बीच काफी पुराना विवाद था। इसलिए जब 20 नवंबर की देर रात अनिकेत टू व्हीलर से कहीं जा रहा था तो उसकी हत्या की ताक में बैठे इन छह लोगों ने तलवार और पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। उसे तलवार और पत्थरों से इतनी बुरी तरह कुचला और जख्मी किया गया कि मौके पर ही अनिकेत की मौत हो गई।

जांच में सामने आया है कि पिछले कई दिनों से आकुर्डी परिसर में रावण सेना ने दहशत फैलायी हुई थी। अनिकेत इस सेना का मुखिया था, जिसके ऊपर हत्या, हत्या का प्रयास जैसे 6 गंभीर मामले दर्ज किए गए थे। पुलिस का कहना है कि गुंडागिरी के साथ—साथ जाधव ने रावण सेना बना ली थी।

अनिकेत जाधव महाकाली गैंग के मुखिया हणमंत शिंदे पर हुई गोलीबारी करके हत्या करने का प्रयास किए जाने के मामले में पिछले लंबे समय से फरार चल रहा था।

Next Story

विविध

Share it