दिल्ली

मनोज तिवारी का दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने का सपना टूटा, सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर तंज कस रहे यूजर्स

Nirmal kant
2 Jun 2020 11:30 AM GMT
मनोज तिवारी का दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने का सपना टूटा, सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर तंज कस रहे यूजर्स
x

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से उन्हें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के पद से हटा लिया गया है। उनके स्थान पर आदेश कुमार गुप्ता को यह जिम्मेदारी दी गई है। वहीं इसके साथ ही उनके मीम्स फिर से बनने शुरू हो गए हैं...

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा नेता मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए थे। तब वह दिल्ली भाजपा से मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से एक माने जा रहे थे। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके पुराने वीडियो पोस्ट कर करके उनके उन्हें खूब ट्रोल किया था। इसके बाद मनोज तिवारी एक इंटरव्यू में रो भी पड़े थे।

हीं मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से उन्हें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के पद से हटा लिया गया है। उनके स्थान पर आदेश कुमार गुप्ता को यह जिम्मेदारी दी गई है। वहीं इसके साथ ही उनके मीम्स फिर से बनने शुरू हो गए हैं।

हमद शेख नाम के ट्वीटर यूजर ने एक मीम पोस्ट किया। इसमें उनके दिल्ली के मुख्यमंत्री न बन सकने को लेकर तंज कसा गया है।



नौटंकीबाज नाम के एक ट्वीटर ट्रोलर ने मनोज तिवारी की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। इनमें एक तस्वीर में मनोज तिवारी विक्टरी की साइन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे में वह निराश नजर आ रहे हैं।



र्नब नाम के ट्वीटर यूजर ने लिका भाजपा ने मनोज तिवारी को दिल्ली अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है। इसमें फिल्म का एक सीन डाला गया है जिसमें एक को दिल्ली का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बताया गया है और दूसरे को भाजपा।



माही मनीष पाठक नाम के यूजर ने भी फिल्म का सीन पोस्ट करते हुए तंज कसते हुए लिखा, मनोज तिवारी दिल्ली भाजपा प्रमुख के पद से हटाए गए।



















Next Story

विविध