Top
सिक्योरिटी

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी से पुलिस कांस्टेबल ने की बदसलूकी, बाल खींचे मारा थप्पड़

Janjwar Team
22 May 2018 9:51 AM GMT
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी से पुलिस कांस्टेबल ने की बदसलूकी, बाल खींचे मारा थप्पड़
x

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी की कार से पुलिस कांस्टेबल की मोटरसाइकिल थोड़ी सी टकराई तो खो बैठा आपा, गुस्से में यह भी भूल गया कि किसके साथ कर रहा है मारपीट

जामनगर। पुलिसिया ज्यादतियों की खबर से रोज अखबार पटे रहते हैं। टीम इंडिया के नामी क्रिकेटर की पत्नी को भी पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है। जब एक सेलिब्रेटी की पत्नी वो भी महिला के साथ पुरुष पुलिसकर्मी ऐसा व्यवहार कर सकता है तो आम जनता को किस तरह दो चार होना पड़ता होगा इसकी सिर्फ कल्पना की जा सकती है।

सवाल है कि अगर यह घटना किसी मामूली महिला के साथ घटी होती तो क्या कांस्टेबल यह मामला मीडिया में इस तरह आ पाता। बिल्कुल नहीं, कोई शायद बीच बचाव करने भी नहीं आया होता। बीच बचाव करने आया भी होता तो मीडिया तो इस तरफ कतई गौर नहीं करती।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रेवा जडेजा के साथ एक पुलिस कांस्टेबल ने उस समय बदतमीजी की हद पार कर दी जब रेवा की कार मामूली रूप से पुलिस वाले की बाइक से टकरा गई।

कार बाइक से टकराने की बात पर पुलिसकर्मी और रेवा के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ कि कांस्टेबल ने रेवा के न सिर्फ बाल खींच दिए बल्कि सरेआम थप्पड़ भी जड़ दिया। जब यह घटना घटी गाड़ी रेवा जडेजा ड्राइव कर रही थीं और उनके साथ एक बच्चा भी बैठा हुआ था।

इस मामले जांच कर रही पुलिस के मुताबिक जिस पुलिस कांस्टेबल की बाइक से रेवा जडेजा की कार भिड़ी थी उसका नाम सजाय अहीर है। रेवा की कार जैसे ही उसकी बाइक से लगी वह अपना आपा खो बैठा और उसने रेवा जडेजा के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं सजा ने रेवा के बाल खींचकर उन्हें घसीटा।

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल कहते हैं कि यह घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रेवा जडेजा की कार से कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को हल्की सी टक्कर लगी, जिसके बाद कांस्टेबल ने रेवा के साथ बदतमीजी करते हुए उनके बाल खींच उन्हें घसीटा और उनके साथ मारपीट की।

जामनगर पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल कहते हैं, 'रेवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हरसंभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक खुद को इस घटना का गवाह बताते हुए घटनास्थल पर मौजूद विजय सिंह ने पुलिस को बताया कि पुलिसकर्मी ने रेवा जडेजा को बुरी तरह मारा। पुलिसकर्मी ने रेवा जडेजा को न सिर्फ बेरहमी से मारा और उनके साथ बहस की बल्कि बाल तक खींचे। बाद में हम लोगों ने बीच बचाव करते हुए रेवा जडेजा को पुलिस कांस्टेबल से बचाया।

Next Story

विविध

Share it