Top
राष्ट्रीय

खुद को मुस्लिम बता थूककर कोरोना फैलाने की धमकी देने वाले तीनों युवक निकले हिंदू

Janjwar Team
19 April 2020 5:45 AM GMT
खुद को मुस्लिम बता थूककर कोरोना फैलाने की धमकी देने वाले तीनों युवक निकले हिंदू
x

इन तीनों युवकों से एक चेकपोस्ट पर पुलिस पूछताछ कर रही थी लेकिन इन्होंने खुद को मुस्लिम बताया और कहा कि हम कोरोना से संक्रमित है...

बेंगुलुरूः कर्नाटक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने मांड्या जिले की एक चेकपोस्ट पर हंगामा किया. इन तीनों युवक ने खुद को मुस्लिम बताया और दावा कि इन्हें कोरोना वायरस है जिसे यह दूसरों को फैला देंगे.

यह घटना 8 अप्रैल की है. के आर पेट तहसीलदार एम शिवमूर्ति के मुताबिक- गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान महेश, अभिषेक और श्रीनिवास के तौर पर हुई है. यह तीनों युवक तेंदेंकर चेकर पर एक ऑटोरिक्शा में पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- कोरोना की महामारी के बीच पिछले 2 हफ्तों में पंजाब के 1800 NRI गए विदेश

अधिकारी ने कहा- जब इन तीनों को रोका गया तो इनमें से एक ने अपने हाथ पर लगी होम क्वारंटाइन की सील दिखाई और पुलिसकर्मियों से कहा कि हम तीनों मुस्लिम हैं और कोरोना से संंक्रमित हैं. अगर हमें हिरासत में लेने की कोशिश की तो हम सबमें कोरोना फैला देंगे.

इसी बीच यह तीनों मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने इन्हें बालकेरे के पास गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- योगीराज : मजदूर पिता का आरोप बिस्कुट लेने गया था बेटा और पुलिस ने पीट—पीट कर मार डाला

शिवमूर्ति ने कहा- उन्होंने खुद को मुस्लिम को बताया और जबकि वे हिंदू थे. उन्होंने कोरोना बीमारी फैलान की धमकी देकर हंगामा खड़ा किया. उन्होंने कहा- मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि केआर पेट में कोई मुस्लिम नहीं आया है जिसके जरिए कोरोना संक्रमण दूसरों में फैला हो. यह पूरी तरह झूठ है कि अल्पसंख्यक वर्ग के लोग कोरोना का संक्रमण कर रहे हैं. लोगों को परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है.

Next Story

विविध

Share it