Top
राजनीति

उमर खालिद पर हमला करने वाले आए सामने, कहा हमने देश के लिए अंजाम दी यह वारदात

Prema Negi
16 Aug 2018 8:13 AM GMT
उमर खालिद पर हमला करने वाले आए सामने, कहा हमने देश के लिए अंजाम दी यह वारदात
x

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हमलावरों का यह वीडियो, लगता ही नहीं कि देश में कानून और पुलिस का राज बचा है

जिस फोन से हमलावरों ने वीडियो बनाकर भेजा है, उसे ट्रेस करने में लगी है दिल्ली पुलिस, पहली जानकारी में पता चला है कि फोन नंबर है किसी दूसरे देश में पं​जीकृत

जनज्वार। सांप्रदायिकता के जहर में घुलता यह देश कहां जाएगा यह सोचकर सिर्फ डरा और सहमा जा सकता है, कहा कुछ भी नहीं जा सकता, क्योंकि परिणाम बहुत ही खतरनाक लग रहे हैं।

इंकलाब जिंदाबाद और वंदेमातरम का नारे लगाते हुए दो युवा खुलेआम दावा कर रहे हैं कि उन्होंने ही जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर हमला किया था। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वो खुद को हरियाणा का बता रहे हैं और अपनी करतूत को देशभक्ति का नाम दे रहे हैं। हमने उमर खालिद पर हमला अपने लिए नहीं पूरे देश के लिए किया है।

संबंधित खबर : छात्र नेता उमर खालिद पर चलाई दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में गोली

जेएनयू के वामपंथी छात्र नेताओं को पागल कुत्तों की गैंग कहते हुए कह रहे हैं कि देश के संविधान में इन पागल कुत्तों को मारने का कोई कानून न्यायालय द्वारा जारी किया जाए। हमारे हरियाणा के बुजुर्गों ने हमें सिखाया है कि पागल कुत्तों को बिना देरी किये एडजस्ट कर दिया जाना चाहिए।

दोनों युवा अपना नाम खुलेआम वीडियो में बताते हुए छाती ठोककर दावा कर रहे हैं कि हमने उमर खालिद पर गोली मारकर कोई गलत काम नहीं किया है, बल्कि देशभक्ति का सबूत दिया है।

पुलिस प्रशासन को भी चेताते हुए ये युवा कहते दिख रहे हैं कि वह हमें रास्ते में रोकने की कोशिश न करे और न ही किसी और को उमर खालिद पर हमला करने वाले के नाम पर पकड़े, नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

उमर खालिद पर गोली चलाने वाले गुंडों को वीडियो :

Next Story

विविध

Share it