राजनीति

Aaditya Thackeray Meets Tejashwi Yadav : सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से मिले आदित्य ठाकरे, कही ये बड़ी बातें

Janjwar Desk
23 Nov 2022 2:25 PM GMT
Aaditya Thackeray Meets Tejashwi Yadav : सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से मिले आदित्य ठाकरे, कही ये बड़ी बातें
x

Aaditya Thackeray Meets Tejashwi Yadav : सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से मिले आदित्य ठाकरे, कही ये बड़ी बातें

Aaditya Thackeray Meets Tejashwi Yadav : शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Shiv Sena leader Aditya Thackeray) बुधवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ पार्टी नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहीं।

Aaditya Thackeray Meets Tejashwi Yadav : शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Shiv Sena leader Aditya Thackeray) बुधवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ पार्टी नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहीं। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद आदित्य ठाकरे अपने काफिले के साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलने के लिए राबड़ी आवास पर पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई। इस मौके पर उनके साथ राज्यसभा सांसद अनिल देसाई और प्रियंका चतुर्वेदी ने भी मुलाकात की।

इस मुलकात में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता को मजबूत करने पर चर्चा होगी। भजपा के साथ लड़ाई को मजबूत करने को लेकर शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह मुलाकात की है।

मुलाकात से पहले प्रियंका चतुर्वेदी का बयान

मुलाकात से पहले शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया कि तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे की मुलकात काफी खास रही। दोनों युवा नेता आगे की राजनीति के बारे बात करने की संभावना है। उन्होंने ये भी कहा की शिवसेना की तरफ से आदित्य ठाकरे के पटना दौरे को लेकर काफी जोर-शोर से तैयारी हो रही है। प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों युवा नेता के मिलने से राजनीति में नया रंग आ सकता है। क्योंकि दोनों राजनेता अपने-अपने क्षेत्र के युवा हैं, दोनो की सोच और काम बिलकुल नए तरीके का है। आने वाले दिनों में अगर दोनों में बात बनती है तो भविष्य में राजनीति का नया अध्याय शुरू हो सकता है।

विपक्षी नेताओं ने कसा तंज

राजनीति में पहली बार ऐसा हुआ है। जब लालू परिवार और ठाकरे परिवार के बीच मुलकात हुई है। लालू यादव बालासाहेब ठाकरे परिवार को पसंद नहीं करते थे। क्योंकि महाराष्ट्र में एक बार शिवसेना ने उत्तर भारतीयों के खिलाफ राजनीति की थी। जिसकी वजह से लालू यादव शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे को नापसंद करने लगे थे। वहीं आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव की मुलकात पर विपक्षी नेता तंज कस रहे हैं। शिंदे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने तंज कसते हुए कहा कि हार गए यहां पर तो बिटवा चला बिहार। कुर्सी दो, कुर्सी दो यही इसकी पुकार! वहीं भाजपा के प्रवक्ता ने भी तंज कसते हुए कहा है कि इस मुलाकात में आदित्य ठाकरे तेजस्वी को हिंदुत्व का गुण सिखाएंगे और तेजस्वी यादव आदित्य ठाकरे को भ्रष्टाचार के गुण सिखाएंगे।

Next Story

विविध