Top
राजनीति

BJP से पैसे लेने के ममता के आरोपों पर बोले ओवैसी, कोई ऐसा आदमी नहीं जो पैसे से मुझे खरीद ले

Janjwar Desk
16 Dec 2020 7:09 AM GMT
BJP से पैसे लेने के ममता के आरोपों पर बोले ओवैसी, कोई ऐसा आदमी नहीं जो पैसे से मुझे खरीद ले
x
ओवैसी ने मुसलिम वोट बांटने के लिए भाजपा से पैसे लेने के ममता बनर्जी के आरोपों को खारित करते हुए कहा कि उन्हें अपने घर की चिंता करनी चाहिए जिसे छोड़ कर लोग भाजपा में जा रहे हैं...

जनज्वार। एआइएमआइएम असदु्द्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi, AIMIM)ने तूणमूल कांग्रेस चीफ ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि कोई ऐसा आदमी नहीं है जो उन्हें पैसे से खरीद ले। ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी को अपने घर की चिंता करनी चाहिए। उनके अपने कई लोग भाजपा में जा रहे हैं। ओवैसी ने ममता बनर्जी के आरोपों को बिहार के मतदाताओं का अपमान बताया।

ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि हैदराबाद की एक पार्टी मुसलिम वोट बांटने के लिए भाजपा से पैसे लेती है। बिहार के चुनाव ने इसे साबित कर दिया है। मालूम हो कि ओवैसी की पार्टी ने अक्टूबर-नवंबर में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में सीमांचल इलाके में चुनाव लड़ा था और पांच सीटें जीतीं थी।

ममता ने जलपाईगुड़ी में एक जनसभा को में कहा था कि अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने हैदराबाद की एक पार्टी को पकड़ा है। बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वोटों को बांटने का काम करते हैं। ममता बनर्जी ने भाजपा को इस दौरान सबसे बड़ा चोर बताया था।

बिहार के चुनाव परिणाम से उत्साहित ओवैसी ने पश्चिम बंगाल में अपनी राजनीतिक सक्रियता बढाने के लिए फैसला लिया है। उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में 60-65 मुसलिम बहुत विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार देने की सोच रही है। इसके लिए वे पश्चिम बंगाल के छोटे संगठनों व राजनीतिक घटकों से गठजोड़ करेंगे।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस व भाजपा ने कमर कस ली है। इन दोनों दलों के बीच सीधे मुकाबले की संभावना नजर आ रही है, हालांकि लंबे समय तक राज्य में शासन कर चुकी वाम मोर्चा मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने की जुगत में लगी है। चुनाव में ममता बनर्जी की मुश्किलें अपने नेताओं के छोड़ जाने व मुसलिम बहुल क्षेत्र में ओवैसी की सक्रियता से बढी है।

Next Story

विविध

Share it