Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

AIMIM Waris Pathan ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - मुस्लिमों के लिए कुछ करना होता तो PM जुबान खोलते, बर्बरता पर बोलते

Janjwar Desk
21 July 2022 6:41 AM GMT
AIMIM Waris Pathan ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - मुस्लिमों के लिए कुछ करना होता तो PM जुबान खोलते, बर्बरता पर बोलते
x

AIMIM Waris Pathan ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - मुस्लिमों के लिए कुछ करना होता तो PM जुबान खोलते, बर्बरता पर बोलते

मुझे बताइए कि भाजपा ने कितने लोगों को सांसद बना दिया, विधायक बना दिया। तो सबका साथ कैसे हुआ? कहने और करने में फर्क होता है।

नई दिल्ली। यूपी में रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर ताजा रिपोर्ट यह है कि पसमांदा वर्ग के मुसलमानों ने भाजपा ( BJP ) को अच्छी खासी संख्या में वोट दिया। ऐसे में भाजपा मुसलमानों को लेकर सॉफ्ट नीति अपना रही है। उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश में है लेकिन भाजपा के इस बदलाव को लेकर एआईएमआईएम पार्टी के प्रवक्ता वारिस पठान ( AIMIM Spokesperson Waris pathan ) ने केंद्रीय नेतृत्व पर हमला बोला है।

एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ( AIMIM Spokesperson Waris pathan ) ने इंडिया टीवी के एक डिबेश शो में एंकर सौरव शर्मा ने पूछा कि अगर पीएम मोदी ( PM narendra Modi ) चाहते हैं कि गरीब मुसलमानों तक विकास पहुंचे, तो क्या तब भी आप कहेंगे कि मुसलमानों का विश्वास हासिल करने में कोई खामी है? इसके जवाब में वारिस पठान ने कहा कि मोदी जी हिंदू के ही नहीं, पूरे भारत के प्रधानमंत्री हैं लेकिन कुछ बोलने और उसे करने में फर्क है। एक तरफ तो वो मुसलमानों तक पहुंचना चाहते हैं लेकिन दूसरी तरफ हमारी बेटियों को हिजाब पहनकर स्कूलों में जाने से रोका जाता है।

कितने मुसलमानों को सांसद-विधायक बनाया

AIMIM के प्रवक्ता ( AIMIM Spokesperson Waris pathan ) ने कहा कि भाजपा वाले चाहते हैं कि मुसलमानों के एक हाथ में कलम हो तो दूसरे हाथ में कुरान हो लेकिन उनके कहने और करने में जमीन आसमान का फर्क है। आप, मुझे बताइए कि भाजपा ने कितने मुस्लिमों को सांसद, विधायक बना दिया। तो सबका साथ कैसे हुआ? भाजपा की एक नेता मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करती है, इसपर भाजपा कोई और कार्रवाई नहीं बल्कि सिर्फ सस्पेंड करती है। मुस्लिमों के लिए इन्हें कुछ करना होता तो मोदी जी जुबान खोलते और बर्बरता पर बोलते।

ये मुसलमानों को सिर्फ हथेली पर चांद दिखाएंगे

एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ( AIMIM Spokesperson Waris pathan ) ने आगे कहा कि ये आगे भी मुसलमानों को सिर्फ हथेली पर चांद दिखाएंगे। इसके सिवा ये कुछ नहीं करेंगे। अगर इनकी मंशा में मुस्लिमों के लिए कुछ करना होता तो आज भी मुसलमानों के साथ जो बर्बरता हो रही है, उसपर मोदी ( Narendra Modi ) जी अपनी जुबान खोलते और अपने लोगों से कहते कि किसी को राम के नाम पर मत मारो। किसी बेहगुनाह की जान नहीं लो, पर मोदी जी सब खामोशी से देख रहे हैं।


Next Story

विविध