Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

आजम खान के लिए अखिलेश का छलका दर्द तो निशाने पर आई BJP, कहा - 'झूठे मुकदमों की ज्यादा उम्र नहीं होती'

Janjwar Desk
11 Feb 2022 9:37 AM GMT
आजम खान के लिए अखिलेश का छलका दर्द तो निशाने पर आई BJP, कहा - झूठे मुकदमों की ज्यादा उम्र नहीं होती
x
UP Election 2022 : लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने वाले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत दे दी गई और भैंस और बकरी चोरी के आरोप में आजम खान जेल में हैं। मोदी-योगी की न्यू इंडिया वाली केमिस्ट्री यही है।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहले चरण की 58 सीटों पर मतदान संपन्न होने के बाद सियासी दलों के बीच दूसरे चरण की 55 सीटों के लिए आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है। इस बीच पहले चरण में मतदान से मिले संकेतों से उत्साहित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) रामपुर ( Rampur ) में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भावुक हो गए। उनके दिल में कद्दावर नेता आजम खान ( Azam Khan ) के लिए दर्द छलक आया।

रामपुर ( Rampur ) के शाहबाद में पार्टी के प्रत्याशी विजय सिंह के लिए आयोजित एक चुनावी सभा में उन्होंने सपा नेता आजम खान ( Azam Khan ) के लिए अपने दर्द का इजहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ( BJP ) सरकार ने उन्हें भैंस और किताब चोरी के आरोप में जेल में रखा है। नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने वाले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत दे दी गई।

आजम खान जेल से बाहर होते तो चुनावी नजारा कुछ और होता

उन्होंने कहा कि अब्दुल्ला आजम तो हमारे बीच में आ गए। दो साल इन्हें परेशानी उठानी पड़ी। इन्हें भी झूठे मुकदमों में जेल में रहना पड़ा। हमारे लिए दुख की बात है कि मोहम्मद आजम खान साहब के बिना हमारा चुनाव चल रहा है। वह होते तो चुनाव दूसरे तरीके से होता। झूठे मुकदमों में जेल चले जाते। झूठे मुकदमों की ज्यादा उम्र नहीं होती। सपा की सरकार बनते ही झूठे मुकदमों का सफाया होगा।

जीप से किसानों को कुचलने वाला बाहर आ गया

आजम खान ( Azam Khan ) के ऊपर तो कैसे कैसे मुकदमे हैं ये तो आप लोग जानते ही होंगे। योगी सरकार ने उन पर पेड़ चोरी, भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, शराब की बोतल और न जाने कितने मुकदमें दर्ज कराए। इन्हें तो जेल में रहना पड़ रहा है, लेकिन जिन्होंने आज का अखबार पढ़ा होगा तो जानते होंगे कि जीप से किसानों को कुचलने वाला जेल से बाहर आ गया।

मोदी-योगी की न्यू इंडिया

UP Election 2022 : मोदी-योगी की न्यू इंडिया यही है, जो तरक्की पसंद होगा, यूनिवर्सिटी बनाएगा, आपके हक और सम्मान के लिए लड़ेगा, उसे जेल होगी और जो किसानों को कुचलेगा उसे जेल से बाहर कर दिया जाएगा।

Next Story

विविध