Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अखिलेश यादव ने योगी पर कसा तंज, कहा - वो कोई कंप्रेसर नहीं जो हमें ठंडा कर देंगे

Janjwar Desk
3 Feb 2022 10:07 AM GMT
Akhilesh Yadav On BJP : BJP ने महंगाई का तोहफा देकर उतारा वोटर्स का कर्ज, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला
x

BJP ने महंगाई का तोहफा देकर उतारा वोटर्स का कर्ज, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला

UP Election 2022 : भाजपा के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है। वो सिर्फ समाजवादी पार्टी के मॉडल पर ही वाहवाही लूट रहे हैं।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार अब चरम पर पहुंच गया है। धुआंधार प्रचार के क्रम में आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) और रालोद नेता जयंत चौधरी ( Jayant Chaudhary ) ने बुलंदशर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने सीएम योगी ( Yogi Adityanath ) के गर्मी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि वो कोई कंप्रेसर नहीं कि हमें ठंडा कर देंगे।

अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि बुलंदशहर की बेटी के दोषियों को सरकार जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करे। सरकार ने पुलिस रिस्पांस के लिए 112 का नाम बदल दिया। पहले तय था कि 10 मिनट में पुलिस पहुंच जाए, लेकिन भाजपा सरकार ने इसे कबाड़ बनाकर रख दिया। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है। वो सिर्फ समाजवादी पार्टी के मॉडल पर ही वाहवाही लूट रहे हैं।

हम युवाओं के लिए भर्ती खोलेंगे

सीएम योगी के गर्मी उतारने वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा बदली है पता नहीं क्यों बदल रही है। पहले चरण में जो लोगों ने हवा चलाई है मुख्यमंत्री को समझ नहीं आ रहा। मुख्यमंत्री कंप्रेसर हैं क्या जो ठंडा कर देंगे। ये लोग कह रहे हैं गर्मी उतार देंगे, हम गर्मी नहीं युवाओं के लिए भर्ती खोलेंगे। इस बार बुल और बुल्डोजर का उत्तर प्रदेश में कोई पता नहीं लगेगा। सीएम को भाजपा ने पैदल कर दिया।

हमें जितना दबाएंगे हम उतने मजबूत होकर उभरेंगे

वहीं रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ( Jayant Chaudhary ) ने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमें जितनी धमकी देंगे, हम उतने ही मजबूत होंगे। गठबंधन की सरकार बनी तो गर्मी नहीं भर्ती होगी। हमारा मुद्दा युवाओं का रोजगार और किसानों की खुशहाली है। सीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं आज तक हमने ऐसी भाषा देखी नहीं। हमारा खून गर्म है देश की रक्षा के लिए न कि विरोधियों का गर्मी उतारने के लिए।

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के कुछ समर्थकों की ओर से दी गई धमकी को लेकर कहा था कि कैराना और मुजफ्फरनगर में फिर लोग गर्मी दिखा रहे हैं। जो दंगा के मंसूबे के साथ अपना सिर उठाने का प्रयास कर रहे हैं, 5 सालों तक ये सभी लोग बिलों में घुसे थे। जब पुलिस पकड़ती थी तो अगले दिन गले में तख्ती लेकर आते थे कि साहब बख्श दो सब्जी बेचकर गुजारा कर लेंगे। 10 मार्च के बाद फिर उनके गलों में तख्ती दिखेगी। कुछ लोगों की जो गर्मी कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ जगहों पर दिख रही है, शांत हो जाएगी। क्योंकि मैं मई और जून में भी शिमला बना देता हूं।

Next Story