Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Amit Shah News : अमित शाह से पूछा हैदराबाद के पत्रकार का सवाल हुआ वायरल, तारीफ में यूजर्स बोले इसको कहते हैं पत्रकारिता

Janjwar Desk
4 July 2022 9:41 AM GMT
Amit Shah News : अमित शाह से पूछा हैदराबाद के पत्रकार का सवाल हुआ वायरल, तारीफ में यूजर्स बोले इसको कहते हैं पत्रकारिता
x

Amit Shah News : अमित शाह से पूछा हैदराबाद के पत्रकार का सवाल हुआ वायरल, तारीफ में यूजर्स बोले इसको कहते हैं पत्रकारिता

Amit Shah News : हैदराबाद में अमित शाह से एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि अब सोशल मीडिया यूजर्स पत्रकार के सवाल और उसकी निर्भीकता की तारीफ भी कर रहे हैं...

Amit Shah News : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार 3 जुलाई को तेलंगाना की जनता से राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को सत्ता से उखाड़ फेंकने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने का आह्वान किया। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यहां के परेड मैदान में आयोजित पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए यह आह्वान किया।

अमित शाह के तेलंगाना दौरे के बीच ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्रकार उनसे पूछ रहा है, 'इधर बारिश आयी और फ्लड भी आया मगर इसके लिए एक पैसा भी नहीं आया सेंट्रल से, क्या सूरत दिखाने को दिल्ली से आये?' पत्रकार के निर्भीक सवाल पर अब सोशल मीडिया यूजर्स पत्रकार के सवाल और उसकी निर्भीकता की तारीख भी कर रहे हैं। साथ अमित शाह से सवाल ही पूछ रहे हैं।

ये पत्रकार तेलुगू वी6 न्यूज से जुड़ा है और वीडियो पुराना है, मगर इस बीच जब अमित शाह तेलंगाना दौरे पर हैं तो विपक्षी के तमाम नेताओं ने इस वीडियो को शेयर किया है। वी6 चैनल ने यह वीडियो 29 नवंबर 2020 को अपने यू ट्यूब पर अपलोड किया था, मगर भाजपा की दो दिन तक चली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद यह बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पत्रकार ने अमित शाह से पूछा ये सवाल

बता दें कि हैदराबाद के पत्रकार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पूछा कि पत्रकार ने अमित शाह से सवाल किया है, 'इधर बारिश आयी और फ्लड भी आया मगर इसके लिए एक पैसा भी नहीं आया सेंट्रल से, क्या सूरत दिखाने को दिल्ली से आये?' लेकिन पत्रकार के सवाल पर अमित शाह ने कोई जवाब नहीं दिया वह चुप्पी बनाए हुए थे। अब पत्रकार के इस साहस पर सोशल मीडिया यूजर्स पत्रकार की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि इसे कहते हैं असली पत्रकारिता।

यूजर्स बोले - इसे कहते हैं असली पत्रकार

बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पत्रकार की तारीफ कर रहे हैं। डॉ कृष्णा गोपाल नाम के यूजर ने लिखा है कि 'ये है असली पत्रकार है।'

वहीं दिनेश नाम पर यूजर्स ने लिखा है कि 'इसे कहते हैं सच्ची पत्रकारिता, किसी में तो हिम्मत है एक तड़ीपार से सवाल पूछता है।'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के नेताओं मनीष जगन अग्रवाल ने भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पत्रकार ने अमित शाह जी से पूछा। इधर बारिश आई , बाढ़ आई ,लेकिन सेंट्रल से एक भी पैसे की मदद नहीं आई। क्या सूरत दिखाने दिल्ली से नेता इधर आए? अमित शाह जी - एकदम चुप।

बता दें कि सोशल मीडिया पर पत्रकार द्वारा पूछा गया सवाल अब वायरल हो रहा है और इस पत्रकार की तारीफ भी लोग जमकर कर रहे हैं।


Next Story

विविध