Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अनुप्रिया पटेल तो BJP की गुलाम हैं, हिंदू-मुस्लिम भाई हैं तो 80 सीटों पर मुस्लिमों को टिकट दे भाजपा : ओमप्रकाश राजभर

Janjwar Desk
8 July 2021 11:01 AM GMT
अनुप्रिया पटेल तो BJP की गुलाम हैं, हिंदू-मुस्लिम भाई हैं तो 80 सीटों पर मुस्लिमों को टिकट दे भाजपा : ओमप्रकाश राजभर
x

सुहेलदेव पार्टी के ओमप्रकाश राजभर ने अनुप्रिया पटेल सहित कइ नेताओं को आड़े हाथों लिया है.वह भागवत पर भी भड़के.

ओपी राजभर ने कहा कि दो सालों तक मंत्री नहीं बनाने के बाद यूपी चुनावों में पिछड़ों का वोट लेने के लिए अनुप्रिया पटेल को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह देकर बीजेपी ने चुनावी झुनझुना पकड़ाया है...

जनज्वार, लखनऊ। यूपी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि अगर हिंदू मुस्लिम भाई-भाई के नारे को बीजेपी वाकई अमल लाना चाहती है तो अगले विधानसभा चुनाव में 403 में से 80 सीटों पर मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट दे।

राजभर यहीं नहीं रूके उन्होने मुकेश साहनी, अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद को बीजेपी का गुलाम बताते हुए उन पर भी जमकर हमला बोला है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में ओपी राजभर ने कहा कि दो सालों तक मंत्री नहीं बनाने के बाद यूपी चुनावों में पिछड़ों का वोट लेने के लिए अनुप्रिया पटेल को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह देकर बीजेपी ने चुनावी झुनझुना पकड़ाया है।

अनुप्रिया पटेल पर आगे टिप्पणी करते हुए राजभर ने कहा कि पिछड़ों के हितों को लेकर अनुप्रिया पटेल ने संसद में एक बार भी आवाज़ नहीं उठाई है। बीजेपी के साथ जो लोग भी हैं, वह सभी गुलाम मानसिकता के लोग हैं। ओवैसी और पसमांदा मुसलमानों को लेकर पूछे गए एक सवाल ने जवाब में उन्होंने कहा कि ओवैसी के आने से और ओपी राजभर का उनके साथ चुनाव लड़ने के ऐलान से मुस्लिम समुदाय अपने हकों को लेकर मुखर हुआ है। वह इसको सकारात्मक बदलाव मानते हैं।

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद पर तल्ख बयान देते हुए राजभर ने कहा कि संजय निषाद, मुकेश साहनी सरीखे नेता समाज को गुमराह कर बिजेपी को वोट दिलाने का काम करते हैं। यह सभी समाज की लड़ाई नहीं लड़ते बल्कि व्यक्तिगत हितों की राजनीति करते हैं। निषाद ने अपने बेटे को सांसद बनवाया। वहीं साहनी बीजेपी कोटे से एमएलसी निर्वाचित हुए हैं।

उन्होने कहा कि यह सभी बीजेपी की कृपा पर राजनीति करने वाले लोग हैं। समाज के सरोकार से इनका कोई मतलब नहीं। मोहन भागवत के हिन्दू-मुस्लिम का डीएनए एक होने पर दिए बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि वह इस बयान का स्वागत करते हैं। क्या बीजेपी यूपी विधानसभा चुनावों में 80 सीटें मुस्लिम कैंडिडेट को देगी?

राजभर ने भोजपुरी में व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि हिन्दू-मुस्लिम भाई-भाई तो उसके हिस्से की बात कहा जाई। अंत में उन्होंने कहा कि मुकेश सहानी, संजय निषाद अगर उनके मंच में शामिल होना चाहे तो उनका स्वागत है।

पहले भी दिया था फायरी स्टेटमेंट

सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने इससे पहले भी विवादित बयान दिया था। जिसमें उन्होने संघ प्रमुख मोहन भागवत के DNA वाले बयान पर पलटवार करते हुए राजभर ने कहा कि BJP नेताओं ने अपनी बहन बेटियों की शादी मुसलमानों से करवाई है, इसलिए उनका DNA तो एक होगा ही। एक दिन पहले ही संघ प्रमुख ने कहा था कि सभी भारतीयों का DNA एक है, भले ही वे किसी भी धर्म के क्यों न हों।

Next Story

विविध