राजनीति

Arvind Kejriwal Meets Khali : केजरीवाल ने की द ग्रेट खली से मुलाकात, पार्टी में शामिल होने की हो रही है चर्चाएं

Janjwar Desk
18 Nov 2021 3:54 PM GMT
Arvind Kejriwal Meets Khali : केजरीवाल ने की द ग्रेट खली से मुलाकात, पार्टी में शामिल होने की हो रही है चर्चाएं
x
Arvind Kejriwal Meets Khali : मुलाकात के दौरान 'द ग्रेट खली' ने दिल्ली में हुए शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली साथ ही पानी के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए गए कामों की तारीफ की। साथ ही यह उम्मीद जताई कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार की ओर से हुआ सभी काम अब पंजाब में भी दोहराया जाएगा।

Arvind Kejriwal Meets Khali : मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर खली ने गुरुवार 18 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। बताया गया कि मुलाकात के दौरान खली ने दिल्ली में केजरीवाल सरकार की तरफ से किए गए कार्यों की सराहना की है। इस खबर के बाद अब यह चर्चाएं होने लगी है कि शायद खली पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। केजरीवाल और खली के मुलाकात की जानकारी खुद अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर दी।

अरविंद केजरीवाल ने शेयर की तस्वीर

अरविंद केजरीवाल ने अपने टि्वटर हैंडल से खली और अपनी मुलाकात की तस्वीर को साझा किया है। अरविंद केजरीवाल ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'आज मेरी मुलाकात एक ऐसे पहलवान द ग्रेट खली से हुई। जिन्होंने भारत को पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया। उन्हें दिल्ली में बिजली, पानी, स्कूल और अस्पताल पर किया गया काम पसंद आया। अब जबकि यह सारा काम हमने पंजाब में भी कर लिया है। हम मिलकर पंजाब को बदलेंगे।'

बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान 'द ग्रेट खली' ने दिल्ली में हुए शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली साथ ही पानी के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए गए कामों की तारीफ की। साथ ही यह उम्मीद जताई कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार की ओर से हुआ सभी काम अब पंजाब में भी दोहराया जाएगा।

आम आदमी पार्टी ने की तस्वीर शेयर

अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ खली और केजरीवाल की मुलाकात की तस्वीर को आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। पार्टी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि 'द ग्रेट खली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। चैंपियन पहलवान ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी सरकार की तरफ से किए कामों की तारीफ की और उम्मीद जताई कि पंजाब में भी यही दोहराया जाएगा।'

केजरीवाल से मुलाकात में क्या बातें हुईं इस पर अभी तक खली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि खली ने कुछ महीने पहले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी।

Next Story

विविध