Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Arvind Kejriwal News : 40 विधायकों को खरीदना चाह रही BJP, 800 करोड़ रुपए खर्च कर गिराना चाहती है सरकार, अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप

Janjwar Desk
25 Aug 2022 11:30 AM GMT
Delhi News : दिल्ली जल बोर्ड में 20 करोड़ रुपए का घोटाला, एलजी ने अधिकारियों के खिलाफ दिए जांच के आदेश
x

Delhi News : दिल्ली जल बोर्ड में 20 करोड़ रुपए का घोटाला, एलजी ने अधिकारियों के खिलाफ दिए जांच के आदेश

Arvind Kejriwal News : अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा हमारे 40 विधायकों को खरीदना चाह रही है, सभी विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है, भाजपा 800 करोड़ रुपए खर्च कर दिल्ली सरकार गिराना चाहती है...

Arvind Kejriwal News : दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' के मुद्दे पर गुरुवार को भी सियासी बवाल जारी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की मीटिंग बुलाई गई थी, जिसमें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 9 विधायक नहीं पहुंचे। हालांकि मनीष सिसोदिया को लेकर पार्टी ने कहा कि वे हिमाचल दौरे पर गए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ विधायकों से पार्टी हाईकमान का संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

दिल्ली सरकार को गिराने के लिए बीजेपी खर्च कर रही है 800 करोड़ रुपए

मीटिंग के बाद अरविंद केजरीवाल राजघाट पहुंचे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा हमारे 40 विधायकों को खरीदना चाह रही है। सभी विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। भाजपा 800 करोड़ रुपए खर्च कर दिल्ली सरकार गिराना चाहती है। 70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा में AAP के पास 62 और भाजपा के पास 8 सीटें हैं।

12 विधायकों को बीजेपी ने दिया पार्टी छोड़ने का ऑफर

वहीं आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार स्थिर है और जो विधायक नहीं आए हैं, वो अपने-अपने काम से बाहर गए हैं। भाजपा ने हमारे 12 विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए ऑफर दिया है।

मीनाक्षी लेखी का आप पर पलटवार

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने इस मामले में आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, हमें आपकी सरकार तोड़ने की जरूरत नहीं है। केजरीवाल बताएं कि जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को अब तक क्यों नहीं हटाया गया है।

भाजपा 40 विधायकों को कर रही तोड़ने की कोशिश

AAP विधायक दिलीप पांडेय ने मीडिया को बताया कि कल शाम से ही कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। हम लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं। सभी विधायक जल्द ही मीटिंग में पहुंचेंगे। भाजपा हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

Next Story

विविध