Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Asaduddin Owaisi का तंज : PM कहते हैं - मुस्लिम बहनें आशीर्वाद दे रही हैं, उन्हीं से मोदी हिजाब छीन रहे हैं, क्या मतलब?

Janjwar Desk
17 Feb 2022 8:56 AM GMT
Madarsa Survey : मदरसों का सर्वे कराने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बोले - आधुनिकरण के बहाने BJP सरकार बना रही मुस्लिमों को निशाना
x

Madarsa Survey : मदरसों का सर्वे कराने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बोले - आधुनिकरण के बहाने BJP सरकार बना रही मुस्लिमों को निशाना

UP Election 2022 : एक तरफ पीएम मोदी कहते हैं कि मुस्लिम बहनें उन्हें आर्शीवाद दे रही हैं, दूसरी तरफ उन्हीं से वो हिजाब छीन रहे हैं। इसका कोई क्या मतलब निकाले।

UP Election 2022 : यूपी में जारी चुनावी आरोप-प्रत्यारोप के बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) पर तंजिला लहजे में हमला बोला है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से विशेष बाचतीत के दौरान एक सवाल का जवाब में हिजाब पर प्रतिबंध हिजाब ( Hijab Ban ) को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह परिधान मुसलमानों का संवैधानिक अधिकार हैं। उनसे हिजाब कोई नहीं छीन सकता।

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ( PM Narendra Modi ) जिक्र करते हुए कहा कि वो कहते हैं कि मुस्लिम महिलाएं उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं। यहां तक तो सबकुछ ठीक है, लेकिन ताज्जुब उस समय होता है जब पीएम हमारी बहनों-बेटियों से हिजाब ( Hijab ) पहनने का अधिकार उनसे छीनने की कोशिश करते हैं। अब आप ही बताएं, उनके इस सोच का क्या मतलब निकाला जाए। क्या पीएम मुस्लिम बहनों के हित में काम कर रहे हैं।

Hijab से किसी को तकलीफ क्यों है?

इसी तरह उन्होंने कहा कि कॉलेज में हिजाब पर रोक गलत है। सवाल यह है कि आज हिजाब का इतना विरोध क्यों हो रहा है। मुस्लिम बहन-बेटियां अगर हिजाब पहनती हैं तो किसी को इतनी तकलीफ क्यों हो रही है। लड़कियां पहले भी हिजाब पहनती थी। ताजा मामले में कॉलेज ने अचानक हिजाब को लेकर नया नियम बनाकर हिजाब पर विवाद को पैदा किया है। ओवैसी ( Owaisi ) का कहना है कि रैली में हिजाब पर किसी को दिक्कत नहीं है तो कॉलेज में हिजाब पर क्यों। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि हम हिंसा का किसी भी स्तर पर समर्थन नहीं करते। यूपी में जो भी होगा बेहतर होगा।

हिंदू भी पहनें भगवा शॉल

सवाल-जवाब के क्रम में ही AIMIM नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने कहा है कि हिंदू भी भगवा शॉल (Hindu saffron shawl ) पहनें, उन्हें किसने रोका है। हमें कोई ऐतराज नहीं है। ओवैसी ने कहा कि हिजाब हमारा संवैधानिक अधिकार है।

योगी के लिबास पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाता

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) ने कहा कि सीएम योगी के कपड़े पर सवाल क्यों नहीं कोई उठता है। योगी गजवा ए हिंद का मतलब नहीं जानते हैं। बात सबसे ज्यादा उसी पर करते हैं। केवल इसलिए कि ऐसा करने से आरएसएस और भाजपा ( BJP) की राजनीति को ताकत मिलती है। लोग योगी से डरते हैं, लेकिन मैं, नहीं डरता। मैं, योगी के खिलाफ भी प्रचार करूंगा।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश को हिजाब पर बोलने से डर लगता है। अखिलेश को राजनीति सोने की प्लेट में मिली है। उन्होंने कई मुस्लिम नेताओं के टिकट काट दिए हैं। उन्हें मुसलमानों की कोई फिक्र नहीं है।

Next Story

विविध