Top
राजनीति

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा ओडिशा की कानून व्यवस्था की तुलना पाकिस्तान से करके आये विवादों में

Janjwar Desk
18 Oct 2020 5:10 PM GMT
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा ओडिशा की कानून व्यवस्था की तुलना पाकिस्तान से करके आये विवादों में
x

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा 

पांडा ने कहा था, यह शर्मनाक है कि कैसे महाराष्ट्र और ओडिशा पुलिस पत्रकारों को उठाती है, उत्पीड़न करती है और पाकिस्तान की तरह ही बिना किसी सामान्य प्रक्रिया अपनाए ही हिरासत में लेकर पूछताछ करती है....

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने रविवार 18 अक्टूबर को को कथित रूप से ओडिशा की कानून व्यवस्था की तुलना पाकिस्तान से कर दी, जिससे विवाद पैदा हो गया। सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने पांडा की इस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

पांडा ने ट्वीट कर कहा था, "यह शर्मनाक है कि कैसे महाराष्ट्र और ओडिशा पुलिस पत्रकारों को उठाती है, उत्पीड़न करती है और पाकिस्तान की तरह ही बिना किसी सामान्य प्रक्रिया अपनाए ही हिरासत में लेकर पूछताछ करती है। यह सच में फासीवाद है।"

ओडिशा टेलीविजन लिमिटेड के वरिष्ठ पत्रकार रमेश राठ को पुलिस ने यहां गुरुवार 15 अक्टूबर को बीजद महिला सांसद के एक वायरल फेक सेक्स वीडियो के सिलसिले में गिरफ्तार किया, जिसके बाद पांडा ने यह ट्वीट किया। इस न्यूज चैनल को जय पांडा की पत्नी जगी मंगत पांडा चलाती हैं।

वहीं इस ट्वीट पर बीजद के केंद्रपाड़ा से सांसद ने ट्वीट कर कहा, "मुझे याद कराने दीजिए पांडा जी कि 2019 में आपकी हार से पहले, आप इसकी मिट्टी का हिस्सा थे, जिसकी तुलना आज आप पाकिस्तान से कर रहे हैं। मिस्टर बीपी क्या केंद्रपाड़ा पाकिस्तान में है। अगर हां, तो फिर हमेशा के लिए ओडिशा को अभी छोड़ दीजिए।"

वहीं बीजद के राज्यसभा सांसद सस्मित पात्रा ने कहा कि यह ओड़िया और ओड़िया संस्कृति के लिए अपमानजनक है।

Next Story

विविध

Share it