Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती

Janjwar Desk
9 Jun 2020 10:49 AM GMT
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती
x
ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं।

जनज्वार ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आा है। खबरों के मुताबिक ज्योतिरादित्य और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि दोनों की हालत अभी सामान्य बताई जा रही है।

बरों के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं।

ज दूसरे दिन उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हालांकि अभी कोविड-19 की टेस्टिंग रिपोर्ट नहीं आई है जिससे यह कन्फर्म नहीं हो सका है कि उन्हें कोरोना वायरस है या नहीं। बताया जा रहा है कि भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से सीधे दिल्ली आ गए थे। इसके बाद जब लॉकडाउन की घोषणा हुई तब से वे दिल्ली में ही हैं।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नहीं आए थे। मध्‍यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के लिए भी समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे।

Next Story

विविध