Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh : 'मेरे हाथ से एक हत्या हुई है, पीठ में राइफल से मारी गोली और वो वहीं मर गया,' भाजपा सांसद ने ऑन कैमरा कबूली बात

Janjwar Desk
24 Feb 2022 7:28 AM GMT
BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh : मेरे हाथ से एक हत्या हुई है, पीठ में राइफल से मारी गोली और वो वहीं मर गया, भाजपा सांसद ने ऑन कैमरा कबूली बात
x

(कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह)

BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh : भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने ऑन कैमरा एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कबूल की है कि उनके हाथ से एक हत्या हुई है....

BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh : उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चाओं में बने रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में मेरे हाथ हाथ से एक हत्या हुई है। एक डिजिटल चैनल से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद ने इसका पूरा वाकया बताया।

बृजभूषण शरण सिंह ने द लल्लनटॉप से बात करते हुए कहा, रवींद्र सिंह, अवधेश सिंह और हम तीनों कॉमन दोस्त थे। मैं ठेकेदारी की लाइन में था। उस दौरान मैंने ही रवींद्र सिंह को इस काम पर लगाया था। भाजपा सांसद ने आगे कहा कि हम एक पंचायत में गए थे। मेरी किंकर सिंह से बात हो रही थी। हम दोनों हाथ मिलाकर बात ही कर रहे थे कि तभी हर्रेया के रंजीत सिंह ने अपना माहौल बनाने के लिए मौके पर हवाई फायरिंग कर दी।

उन्होंने कहा कि मेरे बगल में रवींद्र सिंह खड़े थे लेकिन इस बात की मुझे जानकारी नहीं थी। तभी मुझे अचानक गोली की आवाज सुनाई दी। मैंने देखा कि किसी ने रवींद्र सिंह को गोली मार दी है औऱ वो जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद मैंने किंकर सिंह से अपना हाथ छुड़ाकर रवींद्र को गोली मारने वाले की पीठ में राइफल से गोली मार दी और वो वहीं मर गया। बाद में मेरे ऊपर आनंद सिंह ने गैंगस्टर लगवा दिया।

भाजपा सांसद उत्तर प्रदेश में अपनी दबंग छवि के लिए पहचाने जाते हैं। वह भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी हैं। बीते साल दिसंबर में उन्होंने रांची के खेल गांव स्थित शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में चल रहे अंडर 15 कुश्ती चैंपियनशिप के पहले दिन एक युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

बृजभूषण सिंह तब भी चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने एक समुदाय विशेष को लेकर अपशब्द कहे थे। उन्होंने बहराइच में अखिलेश यादव को घेरते हुए कह डाला था कि एक बार जनता ने भाजपा को फिर से जनादेश दे दिया तो अखिलेश यादव अल्लाह-अल्लाह चिल्लाने लगेंगे। राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नहीं बन रहा है बल्कि आपके जनादेश से बन रहा है। उन्होंने कर्नल पुरोहित और साध्वी प्रज्ञा का जिक्र करते हुए यह भी कहा था कि इन्हें आतंकवादी करार देने में कांग्रेस ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। मैं सभी मुसलमानों पर आरोप नहीं लगा रहा हूं। लेकिन यह सत्य है कि जितने आतंकवादी हैं वह मुसलमान ही हैं। आजादी के बाद जिन्ना तना और मूल ले गए लेकिन जड़ देह में ही छोड़ गए जिसका खामियाजा आज देश भुगत रहा है।


Next Story

विविध