Top
राजनीति

मोदी कैबिनेट के दलित मंत्री रामदास आठवले कल जायेंगे गैंगरेप पीड़िता के गांव, कहा दोषियों को चढ़ाओ फांसी

Janjwar Desk
1 Oct 2020 2:18 PM GMT
मोदी कैबिनेट के दलित मंत्री रामदास आठवले कल जायेंगे गैंगरेप पीड़िता के गांव, कहा दोषियों को चढ़ाओ फांसी
x

file photo

रामदास आठवले ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित बालिका के साथ हुई सामूहिक बलात्कार की घटना बहुत निंदनीय, दरिंदगी करने वालों को मिले फांसी की सजा...

जनज्वार। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने हाथरस में दलित लड़की से दरिंदगी के आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। रामदास आठवले शुक्रवार 2 अक्टूबर को हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मिलेंगे। वह अगले दिन तीन अक्टूबर को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलेंगे।

रामदास आठवले देश के प्रमुख दलित नेताओं में शुमार हैं। उनकी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महाराष्ट्र के दलितों में पैठ है। ऐसे में उनका हाथरस का दौरा अहम है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) की ओर से जारी सूचना के मुताबिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले दो अक्टूबर से दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जाएंगे।

वह दो अक्टूबर को पहले हाथरस मृतक लड़की के पिता से मिलेंगे और आर्थिक सहायता देंगे। अगले दिन तीन अक्टूबर को रामदास आठवले लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर हाथरस प्रकरण में परिजनों को न्याय दिए जाने के साथ आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित बालिका के साथ हुई घटना बहुत निंदनीय है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के देशभर के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं और अधिकांश स्थानों पर आरपीआई ने निंदनीय घटना के विरोध में प्रदर्शन भी किया है। रामदास आठवले की पार्टी ने हाथरस में दलित लड़की के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

Next Story

विविध

Share it