Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Kailash Vijayvargiya ने तेलंगाना के वीडियो को खरगोन का बताकर किया ट्वीट, कांग्रेस ने की केस दर्ज करने की मांग

Janjwar Desk
14 April 2022 12:31 PM GMT
Kailash Vijayvargiya ने तेलंगाना के वीडियो को खरगोन का बताकर किया ट्वीट, कांग्रेस ने की केस दर्ज करने की मांग
x

Kailash Vijayvargiya ने तेलंगाना के वीडियो को खरगोन का बताकर किया ट्वीट, कांग्रेस ने की केस दर्ज करने की मांग

Kailash Vijayvargiya : भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तेलंगाना के एक वीडियो को खरगोन का बताकर ट्वीट किया है, कांग्रेस ने कार्यवाही करने की मांग की....

Kailash Vijayvargiya : मध्यप्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दिन हुईं हिंसा (Khargone Violence) के बाद सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बिहार के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए उसे खरगोन का बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इस मामले को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने दिग्विजय सिंह को घेरा था। दिग्विजय सिंह के खिलाफ पांच राज्यों में धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज हुआ। ठीक वैसी ही गलती अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने भी कर डाली है। अब कांग्रेस (Congress) उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रही है।

दरअसल विजयवर्गीय ने तेलंगाना का एक वीडियो ट्वीट करते हुए उसे खरगोन (Khargone) का बताया है। विजयवर्गीय ने इसी वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है- ये हैं खरगोन में चचाजान, दिग्विजय सिंह के शांतिदूत। पुलिस इन पर कार्यवाही न करे तो क्या करे? आस्तीन के सांप कोई भी हों फन कुचलना जरूरी है। ट्वीट किए गए इस वीडियो में एक मुस्लिम युवक कहते हुए सुनाई दे रहा है कि चार गाड़ियां हमारे एरिये में हैं। हम जरा कुछ करें तो तहलका मचा देते हैं यह लोग। इतना डर काफी है तुम्हारे लोगों के लिए। समझ गए न।

वहीं कैलाश वियवर्गीय का यह ट्वीट सामने आने के बाद कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह वीडियो ट्वीट कर इसे खरगोन का बताया है...क्या यह वीडियो खरगोन का है? शायद नहीं? यदि यह वीडियो वहां का नहीं है तो इस झूठे वीडियो के आधार पर इन पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए। यह सद्भाव बिगाड़ने का कृत्य है।

दरअसल ये वीडियो तेलंगाना के निजामाबाद में स्थित स्टार होटल के सामने बना यह वीडियो 2019 का है। यह होटल अब बंद भी हो चुका है। इस वीडियो को बनाने वाले खिलाफ भी केस दर्ज हुआ था। पिछले कुछ समय में सांप्रदायिक हिंसा से जुड़े मामलों में यह वीडियो बार-बार सामने आ रहा है। राजस्थान के करौली में हिंसा के बाद भी यह वीडियो वायरल हुआ था। यूपी में भी कुछ समय पहले यह वीडियो चर्चा का विषय बना था।

Next Story

विविध