Top
राजनीति

मोदी सरकार के मंत्री बोले, '2 से 3 महीने में उथल-पुथल से जा सकती है उद्धव सरकार'

Janjwar Desk
16 July 2020 1:30 AM GMT
मोदी सरकार के मंत्री बोले, 2 से 3 महीने में उथल-पुथल से जा सकती है उद्धव सरकार
x
रामदास अठावले ने कहा कि राजस्थान के बाद महाराष्ट्र का नंबर आएगा। वहां भी बीजेपी के नेतृत्व में सरकार आएगी, महाराष्ट्र से जल्द सरकार जा सकती है...

नई दिल्ली। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में अगले दो-तीन महीने में सियासी उथल-पुथल हो सकती है। इस दौरान उद्धव ठाकरे की सरकार गिर सकती है। उन्होंने आगे राज्य में एनडीए की सरकार बनने की भविष्यवाणी की है।

महाराष्ट्र से राज्यसभा सदस्य और एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया(ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने राजस्थान में मचे सियासी घमासान पर टिप्पणी करते हुए महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि राजस्थान के बाद महाराष्ट्र का नंबर आएगा। वहां भी बीजेपी के नेतृत्व में सरकार आएगी। महाराष्ट्र से जल्द सरकार जा सकती है। दो से तीन महीने के अंदर उथल-पुथल हो सकती है।

मोदी सरकार के मंत्री रामदास आठवले ने राजस्थान में सचिन पायलट की कांग्रेस से बगावत को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यप्रणाली से नाराज हुए। उनके निर्णय का स्वागत करता हूं। सचिन पायलट को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजस्थान के विकास के लिए आगे बढ़ना चाहिए।

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले इससे पहले आईएएनएस से बातचीत में शरद पवार को बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का सुझाव दे चुके हैं। आठवले का मानना है कि एनसीपी मुखिया शरद पवार को शिवसेना की सरकार से समर्थन लेकर महाराष्ट्र में भाजपा, आरपीआई(ए) के साथ महायुति बनाकर सरकार बनाने में सहयोग करना चाहिए। इससे केंद्र सरकार से महाराष्ट्र के विकास के लिए भारी भरकम धनराशि भी मिलेगी।

Next Story

विविध

Share it