Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

मोदी ने हर युवा के फोन में डाल दिया पेगासस, लोगों को चुप कराने का टूल है यह इजरायली स्पाइवेयर- राहुल गांधी

Janjwar Desk
5 Aug 2021 12:44 PM GMT
UP Election 2022 : अमेठी में राहुल गांधी हुए BJP पर हमलावर, बेरोजगारी, महंगाई समेत कई मुद्दों पर उठाया सवाल
x

( राहुल गांधी का मोदी पर निशाना )

राहुल गांधी ने कहा कि पेगासस लोगों को चुप कराने का एक तरीका है। जिस दिन इस देश का युवा सत्य बोलना शुरू कर देगा, उस दिन मोदी सरकार गिर जाएगी......

जनज्वार। पेगासस जासूसी मामले में विपक्ष लगातार केंद्र की मोदी सरकार हमले कर रही है। वायनाड सांसद व कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि इजरायली सॉफ्टवेयर पेगासस लोगों को चुप कराने का टूल है।

राहुल गांधी इंडियन यूथ कांग्रेस के संसद घेराव प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांधी ने कहा, आपका मोबाइल फोन आपकी आवाज होता है। नरेंद्र मोदी ने सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि हर युवा के फोन में पेगासस डाल दिया है। उनका यह आइडिया है कि यदि आप सच बोलते हैं तो फिर नरेंद्र मोदी और पेगासस आपके फोन में हैं और वे यह जान जाएंगे।

गांधी ने कहा कि पेगासस लोगों को चुप कराने का एक तरीका है। जिस दिन इस देश का युवा सत्य बोलना शुरू कर देगा, उस दिन मोदी सरकार गिर जाएगी। मोदी जब तक प्रधानमंत्री के पद पर हैं, तब तक देश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल सकता है।

इंडियन यूथ कांग्रेस का कार्यकर्ता सेंट्रल दिल्ली के प्रदर्शन के चलते अशोक रोड समेत कुछ इलाकों में भारी जाम लग गया है। यूथ कांग्रेस प्रदर्शन फिलहाल रायसीना रोड पर चल रहा है। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें भी की।

उधर, दूसरी ओर आज सुप्रीम कोर्ट में पेगासस की अदालत की निगरानी में एसआईटी से जांच कराने की मांग की याचिका पर सुनवाई की। अदालत ने कहा कि अगर यह आरोप सही हैं तो वास्तव में गंभीर हैं। वरिष्ठ पत्रकार एन.राम की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट आग्रह किया कि केंद्र को इस मामले की जांच के लिए नोटिस दिया जाए।

Next Story

विविध