राजनीति

मुझे 24 घंटे के लिए CBI और ED दे दो, आधी से ज्यादा BJP जेल में ना हो तो कहना- अरविंद केजरीवाल

Janjwar Desk
25 Nov 2022 3:26 AM GMT
मुझे 24 घंटे के लिए CBI और ED दे दो, आधी से ज्यादा BJP जेल में ना हो तो कहना- अरविंद केजरीवाल
x

मुझे 24 घंटे के लिए CBI और ED दे दो, आधी से ज्यादा BJP जेल में ना हो तो कहना- अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejrival News: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, इससे बड़ी हद क्या होगी की इन्होंने गुजरात में एक घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल निर्माण का ठेका दे दिया। बिना टेंडर, बिना ऑक्शन के इतने बड़े पुल का ठेका किसी अनाड़ी कंपनी को कैसे और क्यों दिया गया...

Arvind Kejrival News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने BJP को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि, 'मुझे 24 घंटे के लिए CBI और ED दे दो आधी से ज्यादा BJP जेल में ना हो तो कहना।' केजरीवाल का यह बयान इसलिए भी अहम है क्योंकि गुजरात चुनाव के साथ दिल्ली MCD इलेक्शन भी होना है और केजरीवाल बीजेपी को लगातार मोरबी हादसे पर घेर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने आगे बोलते हुए कहा कि, इससे बड़ी हद क्या होगी की इन्होंने गुजरात में एक घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल निर्माण का ठेका दे दिया। बिना टेंडर, बिना ऑक्शन के इतने बड़े पुल का ठेका किसी अनाड़ी कंपनी को कैसे और क्यों दिया गया? उन्होंने कहा कि आज तक इतनी बड़ी घटना देश में नहीं सुनी जिसमें 135 लोग मारे गये।

केजरीवाल ने मनीष सिसौदिया पर ED और CBI की रेड पर बोलते हुए कहा कि, BJP ने मनीष सिसौदिया के घर का हर कोना छान मारा, गद्दे-तकिया तक खंगाले, लेकिन शराब घोटाले का एक सिक्का तक नहीं निकाल पाए। कहां गया वो घोटाले का पैसा? कोई घोटाला किया गया है तो उसे सामने लाएं। सत्येंद्र जैन पर कोई केस नहीं था, वो जेल में बंद हैं।

सत्येंद्र जैन को जेल में VVIP ट्रीटमेंट के सवाल पर केजरीवाल ने कहा, आपको किसने कहा VVIP Treatment मिल रही है? एंकर कहता है BJP ने फुटेज जारी किये हैं। जिसके जवाब में केजरीवाल ने कहा, ये तो कोर्ट तय करेगा ना कि VVIP सुविधाएं मिल रही थी कि नहीं? Court ने तो कोई Order नहीं दिया। मतलब सत्येंद्र जैन को सारी सुविधाएं Jail Manual के हिसाब से मिल रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री आगे कहते हैं, BJP मंत्रियों-नेताओं को फ़्री बिजली-बंगले मिलते हैं तो क्या वो निठल्ले हैं। ग़रीब जनता को फ्री 300 Unit बिजली मिलती है तो ये उन्हें निठल्ले कहकर अपमानित करते हैं। मोदी जी अमीरों को फ्री रेवड़ी देते हैं, मैं ग़रीबों को देता हूँ।

Next Story