Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Firozabad News: रामगोपाल यादव ने योगी को किया बेनक़ाब, बोले-सपा को गुंडा बताने वाले मुख्यमंत्री पर दर्ज हैं 138 मुकदमे

Janjwar Desk
12 Feb 2022 2:12 PM GMT
Firozabad News: रामगोपाल यादव ने योगी को किया बेनक़ाब, बोले-सपा को गुंडा बताने वाले मुख्यमंत्री पर दर्ज हैं 138 मुकदमे
x
Firozabad News: फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने भाजपा नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला.

Firozabad News: फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने भाजपा नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने सीएम और डिप्टी सीएम को गुंडा बताया. उन्होंने कहा कि जो सीएम और डिप्टी सीएम सपा को गुंडों की पार्टी कहते हैं, उन पर तमाम मुकदमे दर्ज हैं.

शनिवार को सपा ने तीसरे चरण के मतदान को लेकर प्रचार शुरू कर दिया है. टूंडला विधानसभा के बनकट में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने कहा कि पहले चरण के रुझान देखकर प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री तक के गले का पानी सूख गया है. अब अखिलेश को गाली देने के सिवाय उन पर कोई विकल्प नहीं बचा है। इतनी गंदी सरकार आजादी के बाद कभी नहीं आई. सपा को गुुडों की पार्टी बताने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में अपराधी तत्व सत्ता के ऊपर बैठ गया है, जो दूसरों को गुंडा बताता है. उस पर 138 मुकदमे दर्ज हैं। उप मुख्यमंत्री पर दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. अपराधी कौन है, यह तो रिकार्ड बताता है. जब अपराधी प्रदेश की कुर्सी पर बैठ जाएगा तो क्या जनता को न्याय मिलेगा.

भाजपा सरकार में नौकरियों को छींना गया. पुलिसकर्मी से लेकर प्रमुख सचिव तक एक ही बिरादरी के लोगों को परेशान किया जा रहा है. पहले चरण में जनता ने सपा को भरपूर सहयोग दिया है. सबसे कमजोर सीट एत्मादपुर, आगरा, मथुरा, गाजियाबाद व गौतमबुद्ध नगर को भी सपा जीत रही है. हार को देख भाजपा ने अपने सभी नेताओं को क्षेत्र में भेज दिया है. इस सरकार में किसान सबसे ज्यादा परेशान है. काले कानून के विरोध में किसान महीनों धरने पर बैठे रहे. सात सौ किसानों की मौत के बाद सरकार ने काले कानून वापस लिए. गृह राज्य मंत्री के बेटे ने लखीमपुर खीरी में चार किसानों व एक पत्रकार की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी और उसे जमानत मिल गई. जबकि जांच टीमों ने उसे दोषी करार दिया था.

उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने के बाद सभी को 300 यूनिट फ्री बिजली, पांच साल में किसानों का पूरा ऋण माफ, पुरानी पेंशन बहाली, युवाओं को लेपटाप देने के साथ ही संविदा पर तैनात कर्मचारियों को स्थाई किया जाएगा. शिक्षामित्र भी नियमित होंगे। सिंचाई को बिजली फ्री, समाजवादी पेंशन, कन्या विद्या धन, एंबुलेंस फिर से शुरु होगी. सीमांत किसानों को बिना ब्याज ऋण, दो बोरी डीएपी व पांच बोरी यूरिया फ्री दी जाएगी। एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पुलिस ने निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार दिया। घर से रात के समय खेतों पर जाने वालों को भी मार दिया गया. अब सरकार के पाप का घड़ा भर गया है जो जनपद में 20 तारीख को तो प्रदेश में दस मार्च को फूट जाएगा.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध