Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

सिद्धू की यारी सिर्फ कुर्सी से है, इमरान खान ऑफर कर देंगे तो पाकिस्तान भाग जाएंगे : बिक्रम मजीठिया

Janjwar Desk
3 Feb 2022 11:27 AM GMT
सिद्धू की यारी सिर्फ कुर्सी से है, इमरान खान ऑफर कर देंगे तो पाकिस्तान भाग जाएंगे : बिक्रम मजीठिया
x

बिक्रम मजीठिया बोले - इमरान खान भी ऑफर देंगे तो सिद्धू पाकिस्‍तान भाग जाएंगे।

Punjab Elections 2022 : नवजोत सिद्धू से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। यह लड़ाई अमृतसर ईस्ट के लोगों के विकास और बेहतरी की है।

Punjab Elections 2022 : विधानसभा चुनाव को लेकर पंजाब ( Punjab ) में भी सियासी आरोप-प्रत्यारोप चरम पर पहुंच गया है। अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ( Bikram Majithia ) द्वारा सिद्धू का चैलेंज स्वीकार करने के बाद से अमृतसर ईस्ट ( Amritsar East ) सीट पंजाब में सबसे ज्यादा हॉट सीट हो गया है। इस बीच बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बिक्रम मजीठिया अमृतसर ईस्ट में धुआंधार चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत में अकाली दल के नेता मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा है कि हमारी आपस में कोई दुश्मनी नहीं है। यह लड़ाई अमृतसर ईस्ट के लोगों के विकास और बेहतरी की है। नवजोत सिद्धू ( Navjot Sidhu ) पार्टी छोड़कर भागे हैं। यह उनकी फितरत है। कुर्सी के लिए पार्टी, दोस्त और किरदार बदल लेना उनके आम बात है। आज भी उनकी यारी सिर्फ कुर्सी है। वह केवल कुर्सी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। सिद्धू को मुख्यमंत्री की कुर्सी चाहिए। अगर पीएम इमरान खान ( Imran Khan ) भी ऑफर कर देगा तो वह पाकिस्तान भाग जाएंगे।

ड्रग्स केस को खुद के खिलाफ बताया साजिश

खुद पर लगे ड्रग्स के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे सियासी विरोधियों ने FIR करवाई है। सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है। ड्रग्स मामले को खुद के खिलाफ विरोधियों की साजिश करार दिया है।

बिक्रम मजीठिया ने पूछा - अमृतसर ईस्ट के इलाके हालत खराब क्यों?

बिक्रम मजीठिया ( Bikram Majithia ) ने एनडीटीवी से बातचीत में सिद्धू के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने का कारण बताते हुए कहा कि लोगों की मांग थी कि जिस इंसान को 18 साल इस इलाके के लोगों ने MP, मुख्य संसदीय सचिव और मंत्री बनाया, उसने यहां के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। हर सरकार में जिस नवजोत सिद्धू का बोलबाला रहा है। उसके इलाके के हालात इतने खराब क्यों हैं? इस इलाके में विकास क्यों नहीं है? सड़क, पानी, बिजली, स्कूल, अस्पताल, लोगों को नौकरी नहीं मिल रही, लोग यह सवाल पूछ रहे हैं। सिद्धू कभी लोगों के लिए उपलब्ध नहीं होते और कभी किसी का फोन नहीं उठाते।

सिद्धू नहीं बनेंगे सीएम फेस

अकाली दल के नेता ने कहा कि अमृतसर से लाहौर 30 किलोमीटर है। दिल्ली 500 किलोमीटर है। दिल्ली में तो आपकी किसी के साथ बन नहीं रही, मोदी साहब के साथ बिगाड़ ली, राहुल गांधी को 'पप्पू' बना दिया। सोनिया गांधी के बारे में गलत शब्द बोल दिए हैं। सिद्धू डॉ. मनमोहन सिंह की बेइज्जती कर चुके हैं। ऐसे में अगर कांग्रेस पार्टी उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाएगी तो फिर 30 किलोमीटर दूर ही सही वो पाकिस्तान चले जाएंगे। कांग्रेस उनको मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं बनाएगी।

Punjab Elections 2022 : बता दें कि बिक्रम मजीठिया पंजाब विधानसभा चुनाव में सबसे हॉट सीट बनी अमृतसर ईस्ट से राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू ( Navjot singh Sidhu ) के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। सिद्धू ने उन्हें यहां से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी।

Next Story

विविध