राजनीति

PM मोदी हुए लाइव, जनता बोली सहानुभूति की नहीं जरूरत, आप रैली कर फैलाइये कोरोना

Janjwar Desk
20 April 2021 3:39 PM GMT
PM मोदी हुए लाइव, जनता बोली सहानुभूति की नहीं जरूरत, आप रैली कर फैलाइये कोरोना
x
मीनाक्षी PM मोदी के लाइव से झल्लाकर कमेंट कर रही हैं, टू द प्वाइंट बात करो तेजी से, उलझाओ मत, या तो काम करो नहीं तो किसी और को ये पावर दो....

जनज्वार। कोरोना का कहर देश पर टूटा हुआ है। तमाम चुनावी रैलियां निपटाने के बाद हमारे प्रधानमंत्री मोदी लाइव हैं और तमाम तरह की सहानुभूतियां जता रहे हैं। पीएम मोदी की बात पर जनता तरह-तरह के कमेंट कर रही है। लिख रही है कि ​तमाम चुनावी रैलियां निपटाने के ​बाद तुम्हें अब समय मिल गया है। आपकी सहानुभूति की कोई जरूरत नहीं है। जनता रामभरोसे जी-मर रही है। जगह-जगह आप बिना मास्क के भी दिखे, जिसे सबसे ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए थे वही सबसे गैरजिम्मेदार निकला।

विक्टर चक्रवर्ती ने कमेंट किया है, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। मगर आप और आपकी पार्टी का सबसे खराब प्रदर्शन आपको इंटरनेशनल लीडर्स की पंक्ति में खड़ा नहीं करता।

गुरप्रीत कौर ने पूछा है, किन फैसलों की बात कर रहे हो, क्या कोरोना की भयावहता के बीच चुनाव करवाना समझदारी भरा फैसला था।

मीनाक्षी इस लाइव से झल्लाकर कमेंट कर रही हैं, टू द प्वाइंट बात करो तेजी से, उलझाओ मत। या तो काम करो नहीं तो किसी और को ये पावर दो।

दीपाली मुटरेजा ने कमेंट किया है, सरकार की विफलता से हमारी स्वास्थ्य प्रणाली ध्वस्त हो गई है। सार्वजनिक अस्पतालों की हालत खराब है।

निमेश मौर्य ने कमेंट किया है, बकवास बंद करो, चलो स्वीकार करो कि हम असफल हो रहे हैं .. आप और आपकी पार्टी भी कोरोना फैलाने के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं। बिना Mask के रैलियां बड़े पैमाने पर।

जनता ने तमाम कमेंट किये हैं, जिसमें कहा है कि फार्मा कंपनियों का प्रचार करना बंद करो, तुम्हें जनता की जान की कोई परवाह नहीं है।

Next Story
Share it