Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

IAS Surya Pratap Singh: मोदी ने कर्तव्य पथ का किया उद्घाटन तो पूर्व IAS ने पूछा- कर्तव्य पालन कब होगा?

Janjwar Desk
9 Sep 2022 4:20 PM GMT
IAS Surya Pratap Singh: मोदी ने कर्तव्य पथ का किया उद्घाटन तो पूर्व IAS ने पूछा- कर्तव्य पालन कब होगा?
x

IAS Surya Pratap Singh: मोदी ने कर्तव्य पथ का किया उद्घाटन तो पूर्व IAS ने पूछा- कर्तव्य पालन कब होगा?

IAS Surya Pratap Singh: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्तव्य पथ का उद्घाटन किया। ‘कर्तव्य पथ’ के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्वस में देश को आज नई प्रेरणा मिली है, नई ऊर्जा मिली है...

IAS Surya Pratap Singh: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्तव्य पथ का उद्घाटन किया। 'कर्तव्य पथ' के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्वस में देश को आज नई प्रेरणा मिली है, नई ऊर्जा मिली है। आज हर तरफ ये नई आभा दिख रही है। यह नए भारत के आत्मविश्वास की आभा है। गुलामी का प्रतीक किंग्सवे यानी राजपथ आज से इतिहास की बात हो गया। यह हमेशा के लिए मिट गया। आज कर्तव्य पथ के रूप में नए इतिहास का सृजन हुआ है। मैं सभी देशवासियों को आजादी के इस अमृतकाल में गुलामी के एक और पहचान से मुक्ति के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

कर्तव्य पथ तो बन गया लेकिन कर्तव्य पालन कब होगा

इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने कर्तव्य पथ को लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल से सवाल करते हुए कहा कि, 'कर्तव्य पथ तो बन गया, कर्तव्य पालन कब होगा। बेरोजगारी ज्यों की त्यों, भुखमरी यथावत, महंगाई अव्वल दर्जे की और रुपैया डूब गया।' समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने कर्तव्य पथ को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कमेंट किया कि मेरा पथ छोड़कर कर कर्तव्य पथ पर चलिए प्रधानमंत्री। इवेंट शो बार बार करने से क्या बेरोजगारी जैसी गंभीर समस्याओं का निदान हो रहा है। अंबानी अडानी और गुजरात से ऊपर उठकर देखिए मोदी जी।

यूजर्स ने किए कमेंट

प्रीति चौबे नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करती हैं कि मूर्ख मंडली देश पर राज कर रही है। रामेश्वर भारद्वाज नाम के टि्वटर हैंडल द्वारा लिखा गया कि कांग्रेस ने लगभग 60 वर्ष भारत पर राज किया लेकिन फिर भी इस तरह के सवाल आप नरेंद्र मोदी जी से पूछ रहे हैं कि कर्तव्य का पालन कब होगा। एक पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के नाते अपनी अंतरात्मा से पूछो कि क्या आपका सवाल सही है। सुभाष चतुर्वेदी नाम के एक यूजर ने कमेंट किया सरकार के अधिकार में तो पथ बनाना ही है बाकी जनता देख ले।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध