Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

PM Punjab Rally : सपा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा दुल्हे से नाराजगी के कारण जनता ने नहीं किया बारातियों का स्वागत

Janjwar Desk
6 Jan 2022 10:04 AM GMT
PM Punjab Rally : सपा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहां दुल्हे से नाराजगी के कारण जनता बारातियों का स्वागत करने नहीं आई
x

 सपा ने पीएम मोदी पर कसा तंज

PM Punjab Rally : समाजवादी पार्टी का कहना है कि जनता पीएम मोदी से नाराज है इसलिए रैली में नहीं आई, जिस कारण भीड़ एकत्रित नहीं हुई और उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा...

PM Punjab Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब दौरे पर थे। उनके कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले गृह मंत्रालय ने जानकारी दी कि पीएम की सुरक्षा में चूक हो गई है जिसकी वजह से या द्वारा रद्द किया जाता है। जहां भाजपा एक तरफ से सुरक्षा में हुई चूक बता रही है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी नेताओं का कहना है कि कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भीड़ नहीं होने के कारण इस कार्यक्रम को रद्द किया गया है। ऐसे में समाजवादी पार्टी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि जनता पीएम मोदी से नाराज है इसलिए रैली में नहीं आई, जिस कारण भीड़ एकत्रित नहीं हुई और उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कसा तंज

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा गया कि जिस दूल्हे की शादी के लिए दिल्ली से बराती आयात किए जा रहे हैं। उस दिल्ली दूल्हे से जनता इतनी नाराज है कि बारातियों के स्वागत के लिए भी नहीं आ रही, जनसभा में भीड़ ना होने की वजह से कुर्सी हटाई जा रही है। ना जीतेगा दूल्हा ना काम आएंगे बराती, पोल पट्टी खुल चुकी है इन भाजपाइयों की सारी।

पूर्व आईएएस ने भी कसा तंज

वही इस क्रम में पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी जनसभा स्थल का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि अमेरिका में इसे कहते हैं- प्लेइंग ए हॉक्स। धोखाधड़ी, ठगविद्या, नौटंकी, छल्ला, चकमा देना। असल कारण - मोदी करिश्मा काफूर हो रहा है। इसके साथ ही पूर्व आईएएस ने लिखा की सिक्योरिटी में चूक नहीं, अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची। जितनी जल्दी समझ जाओ, उतना अच्छा है।

समाजवादी पार्टी के नेता ने भी साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी की रैली रद्द होने पर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस पर साजिश करने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक नहीं हुई है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेता राजीव राय ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से रैली का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बेचारे प्रधानमंत्री जी अपने स्वागत में इन खाली कुर्सियों को गिन भी नहीं पाए।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर की रैली में 42750 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का ऐलान करने जा रहे थे लेकिन उनका एक काफिला फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसा रहा। कथित तौर पर यह घटना किसानों के एक संगठन की ओर से प्रदर्शन के कारण हुई थी। प्रधानमंत्री ने बारिश होने के कारण सड़क से जाने का निर्णय लिया था। जब आप फ्लाईओवर पर पहुंचे तो सूचना मिली कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक लिया है।

Next Story

विविध