Top
राजनीति

BJP के पूर्व सांसद परेश रावल के भाई के जुए के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा, 20 गिरफ्तार

Janjwar Desk
23 July 2020 7:45 AM GMT
BJP के पूर्व सांसद परेश रावल के भाई के जुए के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा, 20 गिरफ्तार
x
गुजरात के विसनगर में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) के भाई द्वारा संचालित जुए के अड्डे पर पुलिस के छापा मारने की खबर सामने आई है.

जनज्वार। गुजरात के विसनगर में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) के भाई द्वारा संचालित जुए के अड्डे पर पुलिस के छापा मारने की खबर सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने विसनगर के मथुरादास क्लब में एक जुआ खेले जाने का पर्दाफाश किया है और 20 जुआरी गिरफ्तार किए हैं. पुलिस ने कहा कि जुआ खेलने वालों में, फिल्म अभिनेता और भाजपा के एक पूर्व सांसद परेश रावल के भाई कीर्तिकुमार रावल और हिमांशु रावल शामिल थे. जिसमें हिमांशु परेश रावल के सगे भाई हैं जबकि कीर्तिकुमार उनकी बुआ के बेटे बताए जा रहे हैं. इस छापेमारी में पुलिस ने कुल 1 लाख 94 हजार 103 रुपये नकद भी जब्त किये हैं.

पुलिस ने विसनगर शहर के मथुरदास क्लब में एक हाई-प्रोफाइल जुए के अड्डे पर छापा मारने और 1,94,000 रुपए नकद के साथ 20 बड़े जुआरियों को पकड़ने के बाद राजनीति गर्मा गई है. भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल के भाई कीर्ति रावल और हिमांशु रावल द्वारा चलाए जा रहे इस जुए के खेल को लेकर जिले में कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप प्रत्यारोप मढ़ने शुरू कर दिये हैं.

पुलिस ने जुआ खेलने वालों से 16 मोबाइल और 3 वाहन बरामद किए हैं जो क्लब के अंदर अलग-अलग टेबल पर जुआ खेल रहे थे और उनके पास से 6 लाख 33 हजार 500 रुपये जब्त किए हैं.

बता दें 65 साल के परेश रावल 2014 से 2019 तक अहमदाबाद पूर्वी सीट से भाजपा के सांसद रहे हैं. रावल बॉलीवुड के जाने माने चेहरे भी हैं. हेरा-फेरी, फिर हेरा-फेरी ओएमजी, वेलकम, मालामाल वीकली जैसी तमाम कॉमेडी फिल्म्स में परेश रावल का रोल आज भी लोगों को खूब गुदगुदाता है.

Next Story

विविध

Share it