Top
राजनीति

राजस्थान : राज्यपाल ने विशेष विधानसभा सत्र के सरकार के प्रस्ताव को तीसरी बार भी ठुकराया

Janjwar Desk
29 July 2020 9:30 AM GMT
राजस्थान : राज्यपाल ने विशेष विधानसभा सत्र के सरकार के प्रस्ताव को तीसरी बार भी ठुकराया
x
राजस्थान कैबिनेट की मंगलवार को हुई बैठक के बाद देर शाम तीसरी बार प्रस्ताव राज्यपाल मिश्र को भेजा गया था, प्रस्ताव में 31 जुलाई से विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की गई थी....

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार द्वारा 31 जुलाई से विशेष विधानसभा सत्र बुलाने की मांग को लेकर भेजे गए प्रस्ताव को बुधवार को तीसरी बार लौटा दिया।

राजस्थान कैबिनेट की मंगलवार को हुई बैठक के बाद देर शाम तीसरी बार प्रस्ताव राज्यपाल मिश्र को भेजा गया था। प्रस्ताव में 31 जुलाई से विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की गई थी।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि वह कोरोना वायरस को लेकर भयावह स्थिति और बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा, 'जब 13 मार्च को विधानसभा सत्र रद्द किया गया था, तब राज्य में कोरोना के सिर्फ दो ही केस थे। उस समय कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सत्र को रद्द किया गया था।'

उन्होंने आगे कहा कि 01 जुलाई को 3,381 केस थे। अब इनकी संख्या 10 हजार से ज्यादा है। वायरस का प्रसार एक चिंता का विषय है और लोगों को महामारी से बचाने के लिए राज्य को कुछ सख्त कदम लेने पड़ेंगे।

Next Story

विविध

Share it